टॉलीवुड स्टार नितिन ने गर्लफ्रेंड शालिनी संग रचाई शादी, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

By Aditi July 27, 2020, 9:52 a.m. 1k

टॉलीवुड स्टार नितिन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शालिनी कंदुकूरी संग शादी के पवित्र रिश्ते में बंध गए है। इस कपल ने रविवार को हैदराबाद में कोरोना काल में शादी रचाई। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साउथ इंडियन रीती-रिवाजों से इस कपल की शादी हुई। इस दौरान शालिनी कंदुकूरी ने गोल्डन और येलो कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। 

इस दौरान उन्होंने डायमंड ज्वैलरी कैरी की हुई थी। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं एक्टर ऑरेंज शेरवानी में नजर आए।  एक्टर ने शालिनी के साथ जमकर पोज दिए। इस दौरान इस कपल ने परिवार वालों और कुछ दोस्त शामिल हुए। कोरोना वायरस के चलते इस शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। 

ये शादी एक्टर के हैदारबाद वाले फॉर्महाउस पर हुई। नीतिन और शालिनी ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रखी थी। दोनों दुबई में सात फेरे लेने वाले थे। सारी तैयारियां भी हो चुकी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन घोषित किया गया और शादी कैंसिल करनी पड़ी। 

इससे पहले इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थी। जिसमे मेहंदी और संगीत शामिल थे। इस दौरान शालिनी रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आई। नितिन के घर पर ही मेहंदी और संगीत की रस्में हुईं थी। बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते घर पर ही इस कपल ने घर पर ही सगाई की थी। इस दौरान शालिनी रेड और ऑरेज कलर की हैवी साड़ी पहने नजर आई थी। 

बता दें कि नितिन और शालिनी दोनों एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे हैं। ये शादी अरेंज के साथ लव मैरिज है। दोनों के पेरेंट्स ने दोनों की दोस्तों को देखकर शादी का फैसला लिया और दोनों ने तुरंत हामी भर दी। नितिन की होने वाली पत्नी शालिनी एमबीए ग्रैजुएट है और उन्होंने यूके से पढ़ाई पूरी की है।

इसी साल फरवरी में नितिन और शालिनी की रोका सेरेमनी हुई थी जिसकी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी जिसे सगाई का नाम दिया गया था। रोका सेरेमनी के बाद खबर आई थी कि ये कपल अप्रैल में शादी करेगा, लेकिन इन दिनों देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है ऐसे में इस कपल की अप्रैल में शादी नहीं हो पाई।

Related Story