100 दिनों तक घर में बंद रहने के बाद मनीष पॉल अब ये करने जा रहे हैं ...

By Arunima July 7, 2020, 9:30 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - कोरोना वायरस महामारी का असर पूरे भारत में जबरदस्त तरीके से पड़ा है। अभी तक हालात सुधरे नहीं हैं, लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि, इन सबके बीच लोग अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो गई है। टीवी शोज और कुछ फिल्में वापस सेट पर पहुंच गई हैं। हाल ही में खबर मिली है कि सुल्तान ऑफ स्टेज मनीष पॉल (Maneish Paul) 10 जुलाई से अपने सारेगामापा लिटिल चैंप्स की शूटिंग शुरू कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

 मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा बनाया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारत हासिल है, इसलिए उन्हें सुल्तान ऑफ स्टेज कहा जाता है।

एक इंटरव्यू के दौरान मनीष ने बताया कि-" मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टनसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे। ”

बता दें कि मनीष ने टीवी सीरीज ‘घोस्ट बना दोस्त’ के साथ शोबिज की दुनिया में अपना सफर शुरू किया था। बाद में उन्हें ‘राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी’, ‘जि़ंदादिल’ और ‘शश्श् .. फिर कोई है’ जैसे शो में देखा गया। उन्होंने साल 2013 में ‘मिकी वायरस’ के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की। हालांकि मनीष की दिली ख्वाहिश है कि वह और फिल्में करें। उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी जहां हूं खुश हूं। मैं बहुत सी और फिल्में करने की ख्वाहिश रखता हूं, लोगों के लिए ज्यादा मनोरंजन और सार्थक काम करना चाहता हूं, जो लोगों को पसंद आए।”

गौरतलब है कि मई में मनीष ने ‘व्हाट इफ’ नामक एक छोटी फिल्म बनाई थी, जो एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी लॉकडाउन के दिनों में घूमती है। उन्होंने शेयर किया था कि फिल्म से हुई आमदनी को वह नेक कार्य में दान कर देंगे। उन्होंने फिल्म के लिए जियो स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया था।

Related Story