एक्टर किरण कुमार को हुआ कोरोना, पिछले 10 दिनों से हैं घर में क्वारंटीन

By Arunima May 24, 2020, 12:08 a.m. 1k

भारत में लगातार कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। हिंदी फिल्मों और टीवी के वरिष्ठ कलाकार किरण कुमार (Kiran Kumar) अब इस जानलेवा वायरस के शिकार हो गए हैं। खबरों के अनुसार उन्होंने पिछले 10 दिनों से खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर रखा है और इस खबर की पुष्टि उन्होंने खुद की है। मीडिया खबरों के अनुसार, किरण कुमार बताते हैं कि उन्हें इस बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आए थे। वह एकदम ठीक थे। 

उन्होंने बताया है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे। लेकिन जब उन्होंने अस्पताल में टेस्ट करवाया तो वह टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया। फिलहाल वह अपने घर में क्वॉरेंटाइन हैं। अब आगामी सोमवार या मंगलवार में उन्हें फिर से चेकअप की जरूरत पड़ेगी।

बता दें कि किरण कुमार को हिंदी सिनेमा में 'तेजाब' और 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में बेहतरीन नकारात्मक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसके लिए उनकी खूब सराहना हुई थीं। वह हिंदी फिल्मों के जाने माने दिवंगत कलाकार जीवन कुमार के बेटे हैं।

 उन्होंने हिंदी की सैकड़ों फिल्मों में काम किया है और हिंदी के साथ भोजपुरी और गुजराती टीवी धारावाहिकों में भी खूब नजर आए हैं। आपको बता दें कि किरण कुमार से पहले बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर, फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

हालांकि ये सभी लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। इसके अलावा कई फिल्मी सितारों के घर में काम करने वाले लोग कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं।

Related Story