सुजैन खान संग अपने रिश्ते पर एक्टर अर्सलान गोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दो लोग हंसी खुशी...

E24

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। कहा जा रहा है कि इन दिनों सुजैन बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। वहीं अब अर्सलान गोनी (Arslaan Goni) ने इस पर बात की और इशारों ही इशारों में कहा कि सुजैन को डेट कर रहे हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्सलान गोनी (Arslaan Goni) से उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल पूछा गया था जिसका जवाब उन्होंने घूमा फिराकर दिया और कहा “ मैं इस बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करता, लेकिन मैं इस बार में सुनता रहता हूं। दो लोग हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक  सुजैन खान और अर्सलान गोनी बीते  कई महीनो से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  अर्सलान और सुजैन खान की डेटिंग की खबरें बॉलीवुड गलियारों में तेजी से फैली हुई हैं। अर्सलान 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट रहे अली गोनी के भाई हैं। असर्लान ने कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' साइन की है।  अर्सलन गोनी भी एक एक्टर हैं। अर्सलान ने फिल्म ‘जिआ और जिआ’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

42 साल की सुजैन पिछले एक साल से अर्सलान को जानती हैं। दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री से जुड़े एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। माना जा रहा है कि अब दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं। सुजैन खान और ऋतिक का तलाक साल 2014 में हुआ था। दोनो के दो बेटे ऋदान और ऋहान हैं। 17 साल तक ऋतिक के साथ शादीशुदा जिंदगी बिताने के बाद साल 2014 में इन्होंने आपसी सहमति से तलाक लिया था। अब वक्त के साथ सुजैन आगे बढ़ गई हैं। 

first published:Jan. 14, 2022, 12:43 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .