एक्टर अनुपम श्याम ICU में हैं भर्ती, आमिर और सोनू से लगाई मदद की गुहार

By Aditi July 28, 2020, 5:42 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अनुपम श्याम इन दिनों अस्पताल में भर्ती है। किडनी की बीमारी के चलते गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती किया गया है अभी भी किडनी की परेशानी है और वह आईसीयु में भर्ती है ऐसे में एक्टर ने अपनी मदद के लिए एक्टर सोनू सूद और आमिर खान से मदद की गुहार लगाई है।

ट्विटर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक्टर अनुपम श्याम आईसीयू में हैं। उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने जवाब में लिखा, "कृपया मुझे कॉल करें।" 

इसी बीच एक्टर अनुपम श्याम के लिए CINTAA मदद के लिए आया आगे। जहा सभी को अनुपम श्याम के लिए आर्थिक मदद जमा की जा रही है। मनोज मुंतशिर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अनुपम श्याम के लिए आर्थिक मदद करने की अपील की।

 

सूत्रों की माने तो उनकी माली हालत खराब है जिसके चलते उन्हें दिक्क्त हो रही है । फिल्म मै  मुलायम सिंह यादव की शूटिंग के दौरान भी उनकी तबियत ठीक नहीं थी  उस वक़्त उनके पैर में इंफेक्शन था और उन्हें डायबिटीज की शिकायत थी और उस वक़्त भी  अनुपम श्याम की माली हालत ठीक नहीं थी लॉक डाउन के बाद काम भी बंद  हो गया और माली हालत और बिगड़ती चली गयी । आपको बता दें कि अनुपम श्याम ने वर्ष 1992 में श्याम बेनेगल के टीवी शो 'अमरावती की कथाएं' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म 'सरदारी बेगम' (1996) से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। 

साल 2017 में वो टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'मुन्ना माइकल' में नजर आए थे। टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में अपने किरदार से भी उन्होंने लोगों का काफी मनोरंजन किया। वह अब तक बेहतरीन फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, जिनमे लज्जा, नायक, दुबई रिटर्न, परजनियां, आदि फिल्में शामिल हैं। 

Related Story