अमित साध ने करवाया कोरोना टेस्ट, अभिषेक बच्चन के साथ जाते थे डबिंग स्टूडियो

By Arunima July 12, 2020, 7:19 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' में काम करने वाले एक्टर अमित साध (Amit Sadh) ने अपना भी कोरोना टेस्ट करवाया है। वेब सीरीज की डबिंग के सिलसिले में वह अभिषेक बच्चन के साथ साउंड एंड विडन स्टूडियो गए थे। अमित ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने कंसर्न दिखाने के लिए लोगों का आभार भी व्यक्त किया। 

अमित साध ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा,'आपकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आपका सभी का धन्यवाद। मैं पूरी तरह से अच्छा महसूस कर रहा हूं। हालांकि सावधानी के तौर पर मैंने आज कोविड 19 का टेस्ट करवाया है। मि. बच्चन, अभिषेक और परिवार के लिए मेरी एनर्जी और प्रार्थना है। उम्मीद करता हूं कि जल्दी से ठीक होंगे।' इसके कैप्शन में उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शामिल किया है। 

अभिषेक बच्चन और अमिता साध जिस साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो में गए थे, उसे बंद कर दिया गया। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्विटर पर एक खबर का जिक्र किया। जिसमें कहा गया कि अभिषेक स्टूडियो के बाहर मास्क पहने हुए स्पॉट हुए थे। अमिताभ और अभिषेक की कोरोना पॉजिटिव आने की खबरें के बाद से अभिषेक की स्टूडियो के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

अभिषेक बच्चन इस स्टूडियो में 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' के की बची हुई डबिंग के लिए अक्सर आना-जाना कर रहे थे। उनके साथ अमित साध भी आ-जा रहे थे। बता दें कि 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज है। इसमें उनके अपॉजिट एक्ट्रेस नित्या मेनन है। इसमें अमित साध का भी अहम किरदार है। सीरीज 10 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Related Story