कामयाब रहा अभिषेक बच्चन का डिजिटल डेब्यू, 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' आ रही है दर्शकों को पंसद

By Neetu July 22, 2020, 6:33 p.m. 1k

पूजा राजपूत- डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर में इन दिनों वेब सीरिज़ की बाढ़ आई हुई है। दर्शकों को बांधे रखने के लिए तमाम डिजिटल प्लेटफॉर्म्स एक से बढ़कर एक वेब सीरिज़ रिलीज़ कर रहे हैं। जिन्हें दर्शकों का भी खूब प्यार मिल रहा है। इसी लिस्ट में अभिषेक बच्चन की हालिया रिलीज़ वेब सीरिज़ 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' भी शामिल हो गई है। बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन ने 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' से डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू किया है। 

अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन स्टारर यह मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर दर्शकों की वाहवाही बटोरने में कामयाब रही है। अबूंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई, इस वेस सीरिज़ में अमित साध और सैयामी खेर जैसे कलाकारों में भी काम किया है।10 जुलाई को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' को दर्शकों और प्रशंसकों से अच्छी रेटिंग्स मिली है। 

यह शो पहले ही दर्शकों की समीक्षाओं के आधार पर 8/10 की प्रभावशाली आईएमडीबी रेटिंग हासिल कर चुका है। 12 एपिसोड्स के इस थ्रिलर क्राइम ड्रामा में अभिषेक बच्चन ने एक ऐसी पिता की भूमिका निभाई है जो अपनी लापता बेटी की तलाश में निकला है। ब्रीद: इन टू द शैडोज़ में एक लापता लड़की सिया की कहानी बताई गई है, जिसके माता-पिता अपनी बेटी की रक्षा के लिए किसी भी हद्द तक जा सकते है। 

सीरिज़ के सभी कलाकार अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का ध्यान बनाये रखने में बखूबी कामयाब रहे है। लॉन्च के कुछ ही घंटों में, दुनिया के सभी कोनों से सराहना का सैलाब उमड़ने लगा था। श्रृंखला की सफलता के बारे में बात करते हुए, निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, “हमारे अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के लॉन्च होने के कुछ घंटों के भीतर, प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा था और यह अभिभूत करने वाला पल था! हम अपने दर्शकों को ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिल की एक रोलर-कोस्टर राइड पर लाना चाहते थे और हमें जो प्यार मिल रहा है, उससे हम बेहद विनम्र और उत्साहित हैं।” अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की इस सीरीज़ को प्रशंसकों, प्रभावशाली लोगों और मीडिया हस्तियों से खूब प्रशंसा मिल रही है।

Related Story