सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और साकिब सलीम ने भी छोड़ा ट्विटर

By Aditi June 21, 2020, 3:38 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई सदमे में हैं। आज एक्टर की मौत को पूरा एक हफ्ता हो गया है लेकिन उनकी मौत की खबर पर यकीन कर पाया बहुत मुश्किल हो रहा हैं। एक्टर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को मान रहे हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहे हैं। 

तमाम यूजर्स उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हालांकि न्याय की मांग के साथ दूसरे स्टार्स की जमकर ट्रोलिंग भी हो रही है। सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर संग कई स्टार्स को अभी तक ट्रोल किया जा चुका है। इसके चलते कई सेलेब्स ट्विटर छोड़ रहे हैं। शनिावार को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर से अलविदा कहा तो वहीं अब सलमान खान के जीजा यानी एक्टर आयुष शर्मा और एक्टर साकिब सलीम ने भी ट्विटर को अलविदा कह दिया है।

आयुष ने कहा कि वे इतनी खराब सोच रखने वालों को देखने के लिए ट्विटर पर नहीं आए थे। आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, '280 शब्द मनुष्य जाति का उल्लेख करने के लिए बहुत कम हैं, लेकिन 280 शब्द फेक न्यूज, नफरत, नकारात्मकता फैलाने के लिए बहुत होते हैं। मैंने भेड़ चाल में चलकर खराब सोच को फैलाने वालों को देखने के लिए ट्विटर ज्वाइन नहीं था. खुदा हाफिज.'

वहीं साकिब सलीम ने ट्विटर के नाम एक लेटर लिखा. इस लेटर में उन्होंने महसूस की जाने वाली नफरत का जिक्र किया। साकिब ने लिखा- हाय ट्विटर, जब हम पहली बार मिले तो तुम लाजवाब थे। तुम फीलिंग्स जाहिर करने, किसी बात के बारे में जानने और अलग अलग लोगों के नजरिये को समझने के लिए तुम बेस्ट प्लेटफॉर्म थे. लेकिन पिछले कुछ समय से तुम लोगों के लिए एक दूसरे पर नफरत से वार करने का जरिया बन गए हो। जहां दूसरों को अपशब्द कहना नार्मल हो गया है। 

Related Story