लॉकडाउन के चलते आयुष शर्मा ने काटे बेटे आहिल के बाल, देखिए वीडियो

By Aditi April 13, 2020, 11:46 a.m. 1k

अदिति यादव- कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ हैं। भारत में भी इसका बुरा असर देखने को मिल रहा है । भरात में आए दिन इस वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं । ऐसे में सरकार इससे लड़ने की पूरी-पूरी कोशिश कर रही हैं । बीते दिनों पीएम मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन पूरे देश में घोषित किया था लेकिन अब हालातों के देख इस लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है। 

ऐसे में पूरे देश की जनता को बाहर जाने से रोका गया हैं । इसका पालन आम जनता से लेकर टीवी और बॉलीवुड सितारें खूब कर रहे हैं। हर कोई अपने घरों में ही रहकर सारे काम कर रहा हैं फिर ये काम जुगाड़ से ही क्यूं न हो। बीते दिनों सोनम कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा ने खुद ही अपने पत्तियों के बाल काटे थे वहीं अब एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने भी इस लॉकडाउन के चलते घर पर ही अपने लाड़ले बेटे आहिल के बाल काटे। 

आयुष (Ayush Sharma) ने हेयर कट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। ये वीडियो अर्पिता ने बनाया है जिसमे आयुष आहिल से पूछते हुए नजर आ रहे है कि वो बाल कटवाने के लिए तैयार हैं इस दौरान आहिल बहुत ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं । वहीं वीडियो के लास्ट में आहिल रोते हुए भी नजर आए । बता दें कि आयुष सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में समय बिता रहे हैं और इस फार्महाउस में आयुष की फैमिली के अलावा सोहेल खान के बेटे निर्वाण भी मौजूद हैं । 

बीते दिनों आयुष शर्मा ने पनवेल में स्थित सलमान खान के फार्महाउज पर आयुष शर्मा और सलमान खान के परिवार ने आहिल का जन्मदिन मनाया था, जिसके वीडियो और फोटो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । आहिल 4 साल के हो गए हैं । 

Related Story