आस्था गिल के 'वीडियो बना दे' गाने को 4 दिनों में मिले 14 मिलियन व्यूज

By Arunima May 1, 2020, 7:25 p.m. 1k

सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) का हाल ही में एक वेडिंग गाना रिलीज हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा दी है। इस वीडियो को आस्था गिल के साथ सिंगर सुख ई ने गाया है। ये वीडियो 27 अप्रैल को रिलीज हुआ था जिसमें 4 दिनों में ही 14 मिलियन व्यूज हो गए हैं। इंटरनेट पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। साथ ही यूट्यूब पर ये गाना नबंर ट्रेड हो रहा है। 

इस मस्ती भरे गाने को सुनकर हर कोई झूम उठेगा। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। 

एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर आस्था गिल ने बताया कि- मैं पहली बार सुख ई के साथ काम कर रही हूँ, मुझे हमेशा से उनका गााना पसंद आया और उनके साथ काम कर मुझे बहुत मजा आया है, उन्होंने कहा कि यह एक वेडिंग गाना है" आगे उन्होंने कहा कि-" लॉकडाउन से पहले इसे बनाया और फिल्माया गया था। इस मुश्किल घड़ी में जिस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है वो है थोड़ी सी आशा व खुशी की। 

आस्था गिल इस मस्ती भरे वेडिंग गाना के लिए सुख ई के साथ डुड़ी है और उनका कहना है कि उन्हें इस बात की उम्मीद है कि यह गाना कोविड-19 महामारी की आपदा व चुनौतीपूर्ण घड़ी में आशा की किरण और छोड़ी बहुत खुशियां लेकर आएगा।    

बता दें कि सिंगर आस्था गिल ने कई पार्टी सॉन्ग आए हैं। जो फैंस को काफी पसंद आए थे। जैसे डीजे वाले बाबू मेरा गाना, बाज और नागिन कई सुपरहिट गाने आए हैं। 

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में  35043 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1147  से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

Related Story