बॉबी देओल की 'आश्रम 2' का इंतजार हुआ कम, इस दिन होगी रिलीज

By Arunima Oct. 17, 2020, 7:12 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' के पहले भाग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसमें उन्होंने निगेटिव रोल किया था। निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) इस वेब सीरीज का डायरेक्शन किया है। ‘आश्रम’ के पहले भाग की सफलता के बाद से उसके दूसरे भाग को बनाने का काम तेज कर दिया गया था। ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने वाला है। इस सीरीज का टाइटल है 'आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड'। इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना भी नहीं बचा है। 

बता दें कि ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे। 

इस वेब सीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी। इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। 'आश्रम' में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं। उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है। दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं। यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है। 

Related Story