लॉकडाउन के चलते गोवा में फंसी टीवी एक्ट्रेसेस, यूं बिता रही हैं समय

By Aditi April 9, 2020, 11:50 a.m. 1k

शिल्पा पाटिल- भारत में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ हैं। आए दिन भारत में इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में देश की सरकार ने की कड़े नियम उठाए और आए दिन इस वायरस से बचने के लिए नए-नए कदम उठा रही हैं। बीते दिनों 24 मार्च को पीएम मोदी ने देश भर में लॉकडाउन का ऐलान किया था। ऐसे में कई लोग अपने घरों से दूसरी जहगों पर फंसे हुए हैं। इस लिस्ट में टीवी के सितारें भी शामिल हैं।

हम बात कर रहें है टीवी एक्ट्रेस की जो इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपने घर से दूर हैं और आजकल गोवा में रह रही हैं। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता और श्रीजिता डे और आशका गोराडिया का नाम हैं। इस बारे में श्रीजिता डे कहती हैं कि वो यहां अपने बॉयफ्रेंड, टीना दत्ता और आशका गोराडिया के साथ आई थी। 

ये सेलेब्स यहां गोवा के योग आश्रम में आए थे। जहां उऩ्हें 23 मार्च को वापस जाना था लेकिन कई फ्लाइटस रद्द हो गईं थी। इसके बाद 21 दिनों का लॉकडाउन अचानक हो गया। उन्होंने आगे कहा कि इसे लेकर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि यह जगह सुंदर और शांत है। अगर मैं मुंबई में होती तो चार दीवारों में सिमट कर रह जाती। मुझे बस चिंता है कि मेरे माता-पिता को इस समय में अकेले संभालना पड़ रहा हैं।

श्रीजिता डे ने ये भी बताया की वो यहां किस तरह से खुद को मैनेज कर रही हैं। उन्होंने बताया कि यहा हमारे पास कुछ जोड़े ही कपड़े हैं और हम उन्हें धो रहे हैं और उनका रियूज कर रहे हैं। क्योंकी यह एक आश्रम है जहां शाकाहारी खाना ही मिलता है। यह वक़्त हमें सिखा रहा है कि कोई व्यक्ति कम चीजों के साथ कैसे रह सकता है। हम सभी यहां हर रोज दिन योग का अभ्यास करते है और टाइम पास के लिए मिलकर लूडो, यूएनओ खेल गेम्स खेलते हैं। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते भारत में मरीजों की सख्या 5 हजार के पार चली गई हैं और मरने वालों की संख्या 166 हो गई हैं। इनसे से 432 लोग ठीक हुए हैं। 

Related Story