38 साल की हुईं एक्ट्रेस आमना शरीफ, शादी के बाद अपनाया हिंदू धर्म

By July 16, 2020, 7:32 a.m. 1k

टीवी की जानी-मनी एक्ट्रेस आमना शरीफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। 16 जुलाई 1982 को मुंबई में आमना शरीफ का जन्म हुआ था। कोरोना काल में एक्ट्रेस अपना जन्मदिन घर पर ही सेलिब्रेट करेंगी। इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस के करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बता रहे है।  आमना ने टीवी शो 'कहीं तो होगा' से कशिश से खूब फेमस हुई थी।

इस सीरियल में लीड रोल कर कशिश ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। उन्होंने साल 2003 में कहीं तो होगा टीवी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। आमना एक-दो सीरियल में ही काम किया था जिसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया को छोड़ दिया।

अपना एक्टिंग करियर छोड़ने से पहले आमना कई म्यूजिक एलबम में भी काम कर चुकी हैं। 10 साल तक टीवी इंडस्ट्री में रहने के बाद आमना ने 2013 में करियर छोड़ने का फैसला लिया। आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी कर ली। आमना शरीफ ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर अमित कपूर से शादी रचाई थी।

इससे पहले कई सालों से वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी के बाद आमना ने हिंदू धर्म अपना लिया था जिसके चलते खूब सुर्खियों में रही। इन दिनों आमना पारिवारिक जिंदगी में बिजी हैं। आमना 2015 में एक बेबी ब्वॉय की मां बनी थीं। आमना के बेटे का नाम आर्यन कपूर है। सोशल मीडिया पर आमना खूब एक्टिव रहती है आए दिन इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करती रहती हैं।

आमना साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' में नजर आई थीं। फिल्म 'एक विलेन' में आमना ने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके अलावा 'आलू चाट', 'आओ विश करें' और 'शक्ल पे मत जा' जैसी फिल्में आमना की एक्टिंग लिस्ट में शामिल हैं। 

बता दें कि आमना जल्द फिल्म रुही आफजा में काम करती नजर आएंगी। हालाकि कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म शूटिंग अभी रुकी हुई है। इस फिल्म  कास्ट की बात करें तो इसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की जोड़ी नजर आएगी।

Related Story