लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान तीन-तीन अवतार दिखेंगे !

By Neetu Feb. 5, 2020, 6:39 p.m. 1k

आमिर खान ( Aamir Khan ) बॉलीवुड ( Bollywood)  के मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहलाते हैं। जिस फिल्म में काम करते हैं उसी में डूब जाते हैं। उन्हें एक ऐसे अभिनेता के तौर पर जाना जाता है, जो दर्शकों के सामने हमेशा कुछ अलग पेश करते है। आजकल वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम कर रहे हैं।  फिल्म के लिए आमिर को एक अवतार से दूसरे अवतार में ढलते हुए में देखा गया है। कभी वो पगड़ी के साथ लंबी दाढ़ी, लंबे खुले बाल के साथ दाढ़ी या फिर क्रू कट लुक में दिखें। साल 2020 में क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के शेड्यूल के लिए आमिर ने क्लीन-शेव लुक अपना लिया है। आमिर को हाल ही में क्लीन-शेव लुक में देखा गया है और अब वो पंजाब में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

इस फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए आमिर ने अपना ये लुक बदला है। कैजुअल कपड़ों के साथ सिर पर ब्लू कैप पहने आमिर अलग अंदाज में नजर आए। उनके साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स भी थे। कुछ ही दिनों पहले आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' ( Lal singh Chaddha ) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हुआ था। शेयर पोस्ट में आमिर बड़ी बड़ी आंखों के साथ एक हट्टे कट्टे सरदार के रूप में दिख रहे थे। 

इसके बाद हाल ही सेट से लीक फोटो में आमिर लंबी दाढ़ी और बालों के साथ टोपी लगाए नजर आए थे।

साल 2020 के क्रिसमस पर आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा  रिलीज हो रही है। 

पहले इस फिल्म की टक्कर क्रिसमस अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे से हो रही थी लेकिन आमिर के कहने पर अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। 

ओरिजिनल फिल्म में मुख्य पात्र फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है। फिर भी वह सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है, लेकिन उसका सच्चा प्यार उसे छोड़ जाता है। फिल्म ने ऑस्कर के एक दर्जन नॉमिनेशन पाए थे और छह ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। टॉम हैंक्स को इसके लिए लगातार दूसरा बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। 

फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड थी। हिंदी रीमेक में आमिर टॉम हैंक्स वाला किरदार निभाएंगे। फ़िल्म "लाल सिंह चढ्ढा" को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं।  इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस बनी रहा है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी काम कर रही हैं। 

Related Story