क्या डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है आमिर खान ? जानिए पूरी खबर

By Arunima Feb. 26, 2020, 6:22 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को लेकर वो काफी मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि आमिर खान जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। आमिर खान वेब सीरीज स्पेस में कदम रखने वाले हैं। 

सोर्स से पता चला है कि- आमिर खान को ओटीटी मल्टी-सीरीज के लिए अप्रोच किया गया। ये काफी बड़े स्पेस पर होने वाला है। आमिर खान की टीम के राइटर्स मेटेरियल डेवलप करने में लगे हैं। 

आमिर का शो ह्यूमन इंटरेस्ट ड्रामा होगा। बता दें कि कुछ समय पहले ये खबरें आई थी कि आमिर खान महाभारत का हिस्सा होंगे। हालांकि, आमिर इस वक्त लाल सिंह चड्ढा में बिजी हैं तो इसे होल्ड पर रखा गया है।  जब ये पूछा गया कि ये महाभारत तो नहीं तो सोर्स ने कहा- नहीं, ये न्यू सीरीज है। महाभारत भी डेवलपमेंट में है।

लेकिन वो बाद में होगी। अभी के लिए तीन बढ़िया आईडियाज पर काम हो रहा है। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान और साउथ एक्टर विजय काम कर रहे हैं।

 जहां इस फिल्म में आमिर टॉम हैंक्स का रोल प्ले करेंगे वही विजय उनके दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह भी अहम रोल में हैं। 

ये भी देखिए :- PICS - शिल्पा शेट्टी दोबारा मां बनीं, कई सितारे सरोगेसी से बन चुके हैं मम्मी-पापा !

Related Story