आमिर खान प्रोडक्शन के करीबी सूत्र का दावा, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ सौदे की बातचीत नहीं हुई

By Arunima July 24, 2020, 9:41 p.m. 1k

आमिर खान (Aamir Khan) द्वारा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ कई परियोजनाओं का निर्माण करने की अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ था। लेकिन अब इस विषय पर दावों से इंकार करते हुए, आमिर खान के करीबी एक सूत्र ने बताया कि, "आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा कई प्रोजेक्ट्स शुरु किये जा रहे हैं, लेकिन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ एक मल्टी प्रोजेक्ट डील की कहानी झूठी है।"

आमिर खान जल्द हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के आधिकारिक रीमेक में दिखाई देंगे, जिसका नाम 'लाल सिंह चड्ढा' है। इस फिल्म में करीना कपूर, विजय सेतुपति और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है। और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और नेटफ्लिक्स एक बेहद शानदार डील फाईनल करने वाले हैं और ये डील अपने आखिरी मुकाम पर है। अगर सब कुछ डील के मुताबिक हुआ तो आमिर खान नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म और तीन वेबसीरीज़ प्रोड्यूस करेंगे। बहरहाल, अब प्रोडक्शन हाउस ने इसे कोरी अफवाह बताया है। फिलहाल आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' में व्यस्त हैं। कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म अटक गई है। यह दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अफवाह है कि फिल्म अप्रैल 2021 तक के लिए पोस्टपोन कर दी जाएगी। हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बताते चलें कि, बीते दिन आमिर खान ने अपने घर में कोरोना वायरस की एंट्री की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था। उनके 7 हेल्पर्स को कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी। वहीं अब उनकी मां की कोरोना रिपोर्ट सामने आ चुकी है। आमिर खान ने बताया है कि कुल 7 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद घर के सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट करवाया गया था। अब आमिर ने खुद ये जानकारी दी है कि इस टेस्ट में उनकी मदर का टेस्ट नेगेटिव आया है। 

Related Story