आमिर खान ने आटे की बोरियों में पैसे भेजकर की जरूरतमंदों की मदद?

By Aditi April 28, 2020, 2:19 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- पूरा देश इस समय एक साथ मिलकर कोरोना वायरस से लड़ रहा है। साथ ही इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड भी लोगों की मदद करने में जुट गया है। इसी कड़ी में तेजी से एक टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan)  ने गरीबों को आटे के पैकेट में भरकर पैसे दान किए हैं। हालांकि अभी इस वीडियो के सच्चाई की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

वीडियो में ये दावा किया गया है कि आमिर (Aamir Khan)  ने 23 अप्रैल को दिल्ली के एक इलाके में ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे। जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी छिपे हुए थे। टिक-टॉक वीडियो के मुताबिक आमिर खान ने कोविड-19 से लड़ रहे जरूरतमंदों की मदद के लिए ये अनोखा तरीका अपनाया।

एक खबर के मुताबिक कई लोगों ने ये पैकेट लेने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो आटे से उनका या उनके परिवार का कुछ नहीं हो पाएगा। लेकिन जिन्होंने ने पैकेट लिए वो अंदर छिपे 15000 रुपए देखकर खुशी से झूम उठे। आमिर खान का कुछ भी करने का तरीका हमेशा से ही बॉलीवुड के बाकी सुपरस्टार्स से अलग रहा है।

 

माना जा रहा है कि आमिर ने इस बार बिना किसी को बताए लोगों की मदद के लिए ये तरीका अपनाया है। हालांकि, जब वायरल हो रहे इस वीडियो की असलियत के बारे में मीडिया ने आमिर की टीम से बातचीत करने की कोशिश की, तो उनकी टीम की ओर से कोई रिस्पांस नहीं आया। फिलहाल दिन पर दिन कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है और इसको ध्यान में रखते हुए बाकी सुपरस्टार की तरह आमिर खान भी अपनी फैमिली के साथ सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो आमिर जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगे।

Related Story