नए घर में शिफ्ट हुईं AAMIR KHAN की बेटी IRA KHAN, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 4, 2020, 8:23 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन इरा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पॉपुलर हैं। इरा अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा करती रहती हैं।  हाल ही में इरा ने एक पोस्ट शेयर एक गुड न्यूज़ अपने फैंस और फ्रेंड्स के साथ साझा की है। इरा खान अपने नए घर (New Home) में शिफ्ट हो गई हैं। इससे पहले वह अपनी मॉम रीना दत्ता के साथ रहा करती थीं।

नए घर में शिफ्ट होने के बाद इरा ने अपने न्यू होम की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में वुडेन स्टडी डेबल के पास कुर्सी पर बैठी हैं। उनके हाथ में बेहद बड़ी पेंसिल है और डेबल पर उनके सामने एक बुक खुली रखी है। टेबल पर ही इरा का लैपटॉप भी रखा है। कभी कुर्सी पर बैठी इरा हैप्पी पोज़ दे रही हैं। तो कभी अपनी पेंसिल से बुक में कुछ लिखते हुए पोज़ दे रही हैं।

साथ में ही लकड़ी का बना एक बुक शेल्फ रखा है। सामने की दीवार पर ‘ड्रैग्न बॉल मैंगा’ सीरिज़ के कैरेक्टर गोकू का बड़ा पोस्टर लगाया हुआ है। इस पोस्टर को देखकर कह सकते हैं कि इरा इस एक्शन सीरिज़ की बड़ी फैन हैं।

इरा के ये पोस्ट शेयर के बाद उन्हें फैंस और फ्रेंड्स की तरफ से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई थीं। हांलाकि इरा की पेंसिल से ज्यादा साइड में रखी वाइन की बोटल ने कुछ यूज़र्स का ध्याना ज्यादा आकर्षित किया। जिसपर इरा ने कमेंट करके सफाई भी दी उन्होंने इस बोतल को रिसायकल किया है, इसमें उन्होने पानी भरा है।

इससे पहले इरा का एक वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ इंस्टाग्राम लाइव के ज़रिए वर्कआउट कर रही होती थीं। तभी अचानक आमिर खान बीच में आ गए थे और उन्होंने ट्रेनर को हाय बोला था। आमिर का यह अंदाज़ उनके फैंस को खूब भाया था।

 

आपको बता दें कि 23 साल की हो चुकीं इरा काफी बोल्ड हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वह बोल्ड पोज़ देती नज़र आ रही हैं। पिछले साल इरा अपनी डेटिंग की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में छाई रही थीं। बीते दिनों खबर आई थी कि इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी (Mishaal Kripalani) संग ब्रेकअप कर लिया। खबरों की माने तो ब्रेकअप का वजह इरा का करियर था। 

Related Story