इस वहज से इरा खान और मिशाल कृपलानी के रिश्ते में आई दरार !

By Aditi April 16, 2020, 11:20 a.m. 1k

अदिति यादव- बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान पिछले कुछ वक्त से अपनी लव-लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ चर्चा में रहती हैं लेकिन अब खबर है कि इस कपल के बीच पिछले कुछ दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक इरा खान और मिशाल कृपलानी के रिश्ते में दरार आ गई है। दोनों ने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इरा ने जबसे अपने करियर पर फोकस करने का शुरू किया है तब से इन दोनों के बीच दिक्कतें शुरू हो गई हैं। 

इसीलिए अभी इस जोड़ी ने ब्रेक लेने का फैसला किया है। काफी समय से इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर मिशाल कृपलानी के साथ कोई तस्वीर भी शेयर नहीं की हैं। इससे भी साफ जाहिर हो रहा है इस कपल के बीच ठीक नहीं चल रहा। बता दें कि इरा इसे पहले मिशाल के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। साल 2019 में इरा ने अपने रिलेशनशिप के बारें में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था। ये कपल पिछले 2 साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था। 

इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा ने हाल ही में फिल्म निर्देशन का काम शुरू किया है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की थी।

Related Story