तलाक के बाद एक साथ नजर आए आमिर खान और किरण राव, मनाया बेटे आजाद का बर्थडे

E24

मुंबई। बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान (Aamir Khan) जुलाई  में दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से 15 साल पुरानी शादी तोड़ दी है। इस कपल ने बकायदा सोशल मीडिया पर तलाक का ऐलान किया। इन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे कहा था कि दोनों अब पति-पत्नी नहीं रहेंगे, लेकिन बेटे आजाद की परवरिश साथ करेंगे। 

हालांकि ये कपल अब वहीं कर रहा है। दोनों बेटे के साथ वक्त गुजार रहे हैं। बुधवार को इस एक्स कपल ने अपने बेटे आजाद का 10वां जन्मदिन एक साथ सेलिब्रेट किया। आमिर और किरण ने मिल कर बेहद खूबसूरती से बेटे आजाद का बर्थडे मनाया और उसके खास दिन को यादगार बना दिया।  बेटे की खुशी के लिये एक बार फिर आमिर खान और किरण राव की जोड़ी साथ दिखाई दी. राइटर शोभा डे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आजाद के बर्थडे सेलिब्रेशेन की फोटोज भी पोस्ट की हैं। 

आजाद के बर्थडे पर आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद भी मौजूद थे। आजाद अपने मम्मी-पापा के साथ बर्थडे मनाता हुए खुश दिखाई दे रहे है। आमिर और किरण साथ मिल कर आजाद का बर्थडे केट कट कराते है। तस्वीरों में आमिर काफी चिल मूड में दिख रहे हैं। वहीं किरण राव भी काफी कूल लग रही है।  आमिर और किरण के घर आजाद का जन्म साल 2011 में हुआ था।

बता दें कि इरा आमिर के पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा के बड़े भाई जुनैद आमिर और रीना के पहले बच्चे एक साथ हैं। आमिर और रीना की शादी के 16 साल बाद  दोनों का साल 2000 में तलाक हो गया था। जिसके बाद आमिर की मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर किरण राव से साल 2001 में हुई थी। यहीं से दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई और दोनों शादी से पहले डेढ़ साल तक साथ रहे। आमिर ने साल 2005 में फिल्ममेकर किरण राव से शादी की थी। आमिर के पंचगनी स्थित फार्महाउस में दोनों ने शादी रचाई थी।  बताते  चलें कि किरण आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता और दोनों बच्चे जुनैद और ईरा के भी बेहद करीब है। कई मौकों पर इन्हें साथ में वक्त बिताते स्पॉट किया गया है।

first published:Dec. 2, 2021, 2:45 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .