नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें! पत्नी आलिया ने नवाज समेत पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR

By Neetu July 30, 2020, 2:08 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) अपनी प्रोफेशनल लाइफ कम और निजी जिंदगी के कारण इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में पत्नी के साथ विवाद को लेकर नवाजुद्दीन खूब सुर्खियों में हैं। बीते 7 मई को नवाज की पत्नी आलिया(Aaliya) ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था। हालांकि अभी तक नवाज ने पूरे मामले पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन इसी बीच नवाज की पत्नी आलिया ने पूरे परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। नवाजुद्दीन और उनके परिवार के खिलाफ आलिया ने 27 जुलाई को मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ये एफआईआर आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट की दूसरी धाराओं के तहत दर्ज कराई गई है। आलिया ने नवाज और पूरे परिवार पर उनका अपमान करने और उनके साथ मारपीट करने समेत तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं।

हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बताया था कि मेरे चरित्र पर सवाल उठाए जाने के मामले में हद पार हो गई थी जिसके कारण मुझे लगा कि लोगों को कुछ सवालों के जवाब दिए जाने जरूरी है। मुझे सिद्दीकी परिवार की तरफ से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। जब मामला सर के ऊपर चला गया तो मुझे लगा कि अब मुझे एक्शन लेना चाहिए। बता दे नवाजुद्दीन की पत्नी लंबे वक्त से अपने परिवार के साथ रह रही हैं। दोनों बच्चे भी उनके साथ ही हैं। 

नवाज की पत्नी आलिया ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए ये भी बताया था कि जिन दिनों वो प्रेग्नेंट थी उन दिनों नवाज के कई लड़कियों के साथ रिलेशन थे, वो लड़कियों के साथ फोन पर बात करते थे हालांकि नवाज ने इस पूरे मामले पर अभी चुप्पी साधी हुई है। हाल ही में नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी की तरफ से ट्विटर पर आलिया पर तंज कसा गया था।

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत होने के बाद नवाजुद्दीन के भाई शम्स सिद्दीकी  (Shamas Siddiqui) ने आलिया पर निशाना साधा था और लिखा था- यहां पर बहुत सारे रिया चक्रवर्ती जैसे लोग हैं जो ब्लैकमेल कर लोगों की मेहनत और इज्जत पर पानी फेर देना चाहते हैं, पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं। चाहे वो ब्लैकमेल पर्सनली किया जाए या मीडिया और ट्विटर के द्वारा। शम्स के ट्वीट से साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये ट्वीट नवाज ने भाई की पत्नी आलिया के लिए ही किया था।

बहरहाल इन सब के बीच अब नवाजुद्दीन और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। सभी को इंतजार है नवाजुद्दीन इस पूरे मामले पर अपनी सफाई में क्या कहेंगे। आपको बता दें इन दिनों नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने होमटाउन मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना में हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाज़ुद्दीन सिद्धकी अपनी आने वाली फिल्म रात अकेली है(Raat Akeli Hai)को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। नवाज की ये फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इसमें नवाजुद्दीन के साथ राधिका आप्टे(Radhika Apte) भी नजर आएंगी। फिल्म में नवाज इंस्पेक्टर के रोल में दिखाई देंगे। ये एक क्राईम ड्रामा फिल्म है।

Related Story