नवाजुद्दीन की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरी डिलीवरी के वक्त लड़कियों से ....

By Aditi July 14, 2020, 5:11 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले दो महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। आए दिन मीडिया में उनके और उनके परिवार को लेकर नई ऩई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों नवाज़ुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया था। वहीं अब एक बार फिर आलिया ने नवाज पर कई गंभीर आरोप लगाए है। साथ ही एक्टर और उनके को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

एक वीडियो इंटरव्यू में आलिया बताती है कि साल 2003 में नवाज से मिली थी। हम एक साथ रहने लगे थे। उसका भाई शेमस मेरे साथ रहा करता था। नवाज और मैंने एक फिल्म में काम किया था। फिर धीरे-धीरे हमारे बीच नजदीकियां आने लगी थी। हमारी जर्नी फिर से शुरू हुई और आखिरकार हमारी शादी हो गई थी। हालांकि, हमारे बीच शुरू से ही समस्याएं थीं। मुझे लगा कि यह बंद हो जाएगा लेकिन 15-16 साल हो गए हैं और मेंटल टार्चर बंद नहीं नहीं हुआ।'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मैरिटल अफेयर्स के बारे में भी आलिया कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब हम डेट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तो वह पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे। जब मैं गर्भवती थी, तब मैं सभी चेक-अप के लिए खुद ड्राइव कर डॉक्टर के पास जाती थी। डिलिवरी के समय मेरा पति मेरे पास नहीं था। वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे। 

फोन के बिल की स्टेटमेंट आती थी, इसलिए मुझे इस बार में सब कुछ पता था। आगे उन्होंने बताया कि नवाज के परिवार वालों अपने घर की औरतों पर हाथ उठाते है उन्हें बहुत मारते है। इतना ही नहीं आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पहली पत्नी दो महीने में उन्हें छोड़ कर चली गई थी। बता दें आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। जिनका असल नाम अंजलि पांडे है। आलिया से पहले नवाजुद्दी की शादी हल्द्वानी की शीबा नाम‌ की लड़की से हुई थी। 

Related Story