विराट के खिलाफ और तमन्ना भाटिया के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है मामला

By Neetu Aug. 1, 2020, 1:32 p.m. 1k

पूजा राजपूत- भारतिय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। टीम इंडिया के कैप्टन कोहली और साउथ-हिंदी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पर ऑनलाइन गैंबलिंग(जुए) को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। इस बाबत मद्रास हाई कोर्ट में दोनों के खिलाफ एक याचिका भी दायर की गई है। साथ ही दोनों की गिरफ्तारी की मांग भी की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई के एक वकील की ओर से यह याचिका दायर की गई है। जिसमें वकील ने आरोप लगाया है कि, युवा ऑनलाइन जुए के आदी होते जा रहे हैं।”  साथ ही उन्होने मद्रास हाई कोर्ट से अपील की है कि वह तत्काल प्रभाव से इस खेल पर रोक लगाने के आदेश जारी करें।

वकील ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा है कि युवा इसके आदी हो रहे हैं और ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट और तमन्ना जैसे स्टार्स का इस्तेमाल युवाओं के ब्रेनवॉश के लिए कर रही हैं।” आपको बता दें कि कई और सितारों की तरह विराट कोहली और तमन्ना भाटिया ऑनलाइन गेम्स को प्रमोट करते हुए एक ऐड में नज़र आए थे। 

याचिका में तमिलनाडु में हाल ही में हुए एक आत्महत्या मामले का ज़िक्र किया है। जिसमें एक युवा ने ऑनलाइन जुए के लिये उधार लिया पैसा ना लौटा पाने के चलते खुदकुशी कर ली थी। याचिकाकर्ता ने ऑनलाइन गेम की तुलना ब्लू व्हेल गेम से भी की है। जिसके कारण कई युवाओं ने अपनी जान दे दी थी, जो इस गेम के आदी थे। 

खबरें हैं कि इस केस की सुनवाई मंगलवार 4 अगस्त को हो सकती है।

Related Story