बॉलीवुड राइटर ने गे रिलेशन का किया ऐलान,13 सालों से पार्टनर को कजिन बता रहा था !

By Neetu June 2, 2020, 5:02 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - मनोज बाजपेई(Manoj Bajpayee) स्टारर फिल्म अलीगढ़ आपने जरूर देखी होगी। फिल्म में मनोज की एक्टिंग तो लाजवाब थी ही फिल्म की कहानी को भी खूब पसंद किया गया था। इस कहानी को लिखने के पीछे अपूर्व असरानी का हाथ था। इतना ही नहीं वेब सीरीज मेड इन हेवन के राइटर भी अपूर्व असरानी ही है। राइट अपूर्व भले ही सोशली (Socially) ज्यादा एक्टिव ना हो, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने एक ट्वीट से रातों-रात तहलका मचा दिया।

दरअसल पिछले 13 सालों से अपूर्व सिद्धांत नाम के एक शख्स के साथ रहते आ रहे हैं। अपूर्व सिद्धांत(Siddhant) को अपना कजन बताया करते थे लेकिन अपूर्व ने अपने और सिद्धांत के बीच के रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर कबूल कर लिया है। 

अपूर्व ने हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर लिखा - पिछले 13 सालों से हम कजन बनकर रह रहे हैं ताकि हम एक घर में रह सके। हमें हमेशा बोला जाता है कि कभी किसी को  हमारे बारे में पता नहीं चलना चाहिए कि हम क्या हैं। अब हमने हमारा खुद का घर लिया है। अब हम खुलकर सभी को बता सकते हैं कि हम कजन नहीं बल्कि पार्टनर है। वक्त आ गया है LGBTQ परिवारों को भी सामान रूप से देखने का।

आपको बता दें मुंबई जैसे महंगे शहर में अपूर्व ने सिद्धांत के साथ अपने सपने के आशियाने को बताया है। अपूर्व के इस बेबाक ट्वीट ने हर किसी को उनका कायल कर दिया। सोशल मीडिया पर आकर अपने मेल पार्टनर के बारे में सभी को बताना और गर्व से उसे कबूल करना यकीनन अपने आप में काफी बड़ा फैसला है। चारों तरफ से अपूर्व को इसके लिए प्यार और सराहना मिल रही है।

आपको बता दें जो घर अपूर्व ने लिया है उसके बाहर लगी नेम प्लेट भी अपूर्व और सिद्धांत ही लिखा गया है। अपूर्व की ये कहानी जानने के बाद अब ऑडियंस को समझ आ रहा है कि अलीगढ़(Aligarh) में भी उन्होंने कुछ यही पेश करने की कोशिश की थी। वैसे आपको ये भी याद दिला दें कि सुप्रीम कोर्ट ने धारा 377 को मान्य कर दिया है। इसके मुताबिक अब सेम सेक्स के लोग खुलकर रह सकते हैं, जी सकते हैं। ये किसी अपराध की श्रेणी में नहीं आता।

आपको बता दें अपूर्व शाहिद(Shahid) और सत्या (Satya) जैसी फिल्मों के साथ भी जुड़े रहे हैं और उनको बेस्ट एडिटिंग के लिए नेशनल अवार्ड (National Award) से सम्मानित किया जा चुका है।

Related Story