सुशांत के लिए फैंस ने किया साइलेंट प्रोटेस्ट, कंगना समेत कई हस्तियों ने कैंडल जलाया

By Neetu July 23, 2020, 11:30 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं है लेकिन सुशांत की यादें हर किसी के जहन में जस की तस बनी हुई हैं। सुशांत के गुजर जाने के एक महीने बाद भी ये विश्वास करना मुश्किल है कि वो अब हमारे बीच नहीं हैं। बुधवार को पूरा देश एक बार फिर से एकजुट हुआ और सुशांत को श्रद्धांजलि दी गई। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी(Subramanian Swamy) द्वारा नियुक्त किए गए अधिवक्ता इशकरण सिंह के आह्वान पर एक बार फिर डिजिटल माध्यम से सुशांत को याद किया गया और उनको तकलीफ पहुंचाने वालों के खिलाफ साइलेंट प्रोटेस्ट किया गया।

वकील इशकरण सिंह(Ishkaran Singh) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो 22 जुलाई रात 8:00 बजे अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव होंगे और सुशांत की याद में दीया और मोमबत्ती जलाएंगे और अपना विरोध दर्ज कराएंगे।उन्होंने सुशांत के सभी चाहने वालों से अपील की थी कि वो भी उनके साथ इस प्रोटेक्ट में जुड़े। हुआ भी कुछ ऐसा ही। देश भर से सुशांत के चाहने वाले उनकी याद में 22 जुलाई रात 8:00 बजे दीया जलाते हुए नजर आए।

सुशांत की बहन कीर्ति के पति विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने भी सुशांत की याद ने दिया जलाया और ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। 

सुशांत की फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा(Mukesh Chhabbra) ने मोमबत्ती जलाते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की टीम की तरफ से भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी गई कि कंगना ने सुशांत की याद में साइलेंट प्रोटेस्ट में अपना समर्थन दिया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत की याद में दिया जलाया। फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने ज्ञापन में लिखा उम्मीद प्रार्थनाएं और शक्ति, जहां भी रहो खुश रहो ।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना(Akshaye Khanna) ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत को इंसाफ दिलाने का ऐलान किया।

डिजिटल माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि देने वालों की तादाद बहुत ज्यादा रही।सुशांत के चाहने वालों ने उनको याद किया और उनको इस कदम उठाने के लिए मजबूर करने वालों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

इस मुहिम में लाखों करोड़ों लोग जुड़े और इस बात की जानकारी भी वकील इशकरण सिंह भंडारी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करके दी। इंस्टाग्राम, टि्वटर और तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुशांत को इस तरह से श्रद्धांजलि दी गई। आपको बता दें ट्विटर पर कल से ही #CandleForSSR ट्रेंड कर रहा है।

आपको याद दिला दें 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लेकिन इस मामले को सीबीआई को सौंपने की कवायद लगातार जारी है। अब तक पुलिस 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Story