KRITI SANON नाच रही थीं और उन्हें देख SUSHANT SINGH RAJPUT तालियां पीट रहे थे ! देखिए VIDEO

By Neetu July 3, 2020, 11:27 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति सैनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक थे। भले ही इनकी फिल्म "राब्ता"(Raabta) ने बॉक्स-ऑफिस पर धूम न मचाई हो, लेकिन फिल्म में दोनों कि जबरदस्त केमेस्ट्री दर्शकों को खुब भाई थी। दोनों अपनी केमेस्ट्री कि वजह से अक्सर सुर्खियां में बने रहते थे। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के बाद कुछ टाईम के लिए दोनों के रिलेशनशिप की भी खबरें आईं थीं। दोनों अक्सर साथ-साथ ही दिखते थे। करीब दो साल तक ये जोड़ी रिलेशनशिप में थी। 

इसी बीच हाल ही में सुशांत और कृति का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। ये वीडियो एक अवार्ड शो का हैं, शो के होस्ट करण जौहर और सैफ अली खान होस्ट  हैं। वही कृति सुशांत के बगल में बैठी मुस्कुरा रही थी। इसी दौरान करण ने कृति से एक सवाल किया और उनसे उनकी पसंदीदा ऐक्ट्रेस का नाम पूछा। जिसका जवाब देते हुए कृति ने कंगना रनौत का नाम लिया और फिर करण जौहर ने उन्हें कंगना के गाने 'लंदन ठूमकदा ' पर डांस करने को कहा। कृति पहले तो थोड़ा शरमाई फिर वो अपने क्यूट एक्सप्रेशन और रॉकिंग मूव्स के साथ डांस करने लगी। उन्होनें अपने डांस से दर्शकों को खुब एंटरटेन किया।

ख इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का खास वजह सुशांत हैऔर उनकी मुस्कान हैं।  कृति को डांस करते हुए देख वो जोर- जोर से हुटिंग करने लगते है। इस वीडियो में सुशांत के चेहरे पर एक अलग ही चमक एक अलग ही खुशी दिख रही हैं। वही वो ब्लैक कलर के सूट में काफी हैण्डसम लग रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर फैन्स सुशांत को बहुत मिस कर रहे हैं। साथ ही उनके इस मुस्कान को भी याद कर रहे हैं। कृषिऔर सुशांत आईफा अवॉर्ड्स न्यूयॉर्क में भी एक साथ पहुंचे थे और इस जोड़ी ने वहां एक साथ काफी वक्त बिताया था। दोनों के बीच गहरा रिश्ता था लेकिन बाद के दिनों में इनका ब्रेकअप हो गया। 

सुशांत के निधन के बाद कृति सेनन ने  इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके प्रति अपना प्यार जताया था। 

कृति ने इंस्टाग्राम सुशांत के साथ अपनी पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, ''सुश...मुझे पता था कि आपका शानदार दिमाग आपका सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था।लेकिन ये जानकर मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं कि तुम्हारी जिंदगी में एक ऐसा पल आया जहां तुम्हें जिंदा रहने के बजाय मरना आसान लगा। काश तुम्हारे आसपास लोग होते, जिनके साथ तुम अपने उन पलों को शेयर कर पाते। काश तुमने उन लोगों को ये झटका नहीं दिया होता, जिन्होंने तुमसे बहुत प्यार किया। काश मैं उसे जोड़ सकती जो तुम्हारे अंदर टूटा गया था।लेकिन मैं नहीं कर सकी। मैं इतनी सारी चीजों की कामना करती हूं।मेरे दिल का एक हिस्सा आपके साथ ही चला गया है और एक हिस्सा तुम्हें हमेशा जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारी खुशी के लिए प्रार्थना करना बंद नहीं किया और न ही कभी करूंगी।" कृति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था, फैन्स ने इस पोस्ट को बहुत पसंद किया था।

h

Related Story