कभी SUSHANT SINGH RAJPUT ने एक साथ अंकिता लोखंडे और कृति सेनन के साथ पार्टी की थी !

By Neetu June 25, 2020, 8:17 p.m. 1k

स्वीटी गौर- सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनसे जुड़ी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। सुशांत के लाखों चाहने वाले फैंस लगातार दुख ज़ाहिर कर रहे है। वहीं  सुशांत के सुसाइड को लेकर लगातार बहस जारी है। Nepotism का मुद्दा भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तूल पकड़ रहा है । जिसके चलते काफी सारे स्टार्स किड्स को इसका सामना करना पड़ रहा है । इतना ही नहीं ये मुद्दा इतना आगे बढ़ चुका है कि कई स्टार्स ने सोशल मीडिया से ब्रेक भी ले लिया है । हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने सुशांत के साथ अपनी पुरानी खूबसूरत यादों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है ।

अगर पुरानी तस्वीरों और वीडियोज़ पर नज़र डाले तो ये आपको ज़रूर इमोशनल कर देंगी । अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है । इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सुशांत के साथ एक ही पिक्चर में कृति सेनन, अंकिता लोखंडे और प्रड्यूसर दिनेश विजेन नज़र आ रहे है । इस तस्वीर को देखने के बाद ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि एक वक्त पर ये चारों काफी क्लोज़ बोन्ड शेयर करते थे । राब्ता की शूटिंग के दौरान हुई एक पार्टी की ये तस्वीर है। हालांकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत का अफेयर कृति सेनन से शुरू हो गया था और अंकिता का साथ उन्होंने छोड़ दिया था। 

कहा जाता है कि सुशांत जब बूडापेस्ट से शूटिंग के बाद मुंबई लौटे थे तो वो अपने और अंकिता के मलाड वाले घर में नहीं गए थे बल्कि एक होटल में रूके थे। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत ने बांद्रा में अपने लिए घर लिया और वहां एक हाऊस वॉर्मिंग पार्टी रखी थी। सुशांत के उस पार्टी की ऑर्गेनाइजर कृति सेनन थी। सुशांत और कृति के बीच करीब दो साल तक अफेयर रहा। बाद में ये जोड़ी भी अलग हो गई। 

14 जून को सुशांत के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया था । जिसके बाद कृति सेनन ने इंस्टा पर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा था । उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा -  सुश ... मुझे पता है तुम्हारा सबेस अच्छा दोस्त तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग था और वहीं तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी । लेकिन इस बात ने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया कि तुम्हें जीने से ज्यादा आसान मरना लगा  । काश उस समय तुम्हारे साथ ऐसे लोग होते जो तुम्हारे बुरे वक्त में तुम्हारी मदद कर पाते । काश तुमने खुद से उन लोगों को दूर नहीं किया होता से तुमसे प्यार करते थे । काश मैं तुम्हारे अंदर जो टूट चुका था उसे जोड़ सकती लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाई । तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक हिस्सा चला गया और एक हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे । मैं तुम्हारी खुशियों के लिए हमेशा प्रार्थना करती थी और आगे भी करती रहूंगी

Related Story