जब सुशांत ने डायरेक्टर नितेश तिवारी से मांग था ‘बर्थडे गिफ्ट’ ! कहा था- ''अगली फिल्म में चांस दे देना सर''।

By Neetu June 19, 2020, 7:01 p.m. 1k

पूजा राजपूत-सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन अपने यादगार अभिनय की बदौलत वह करोड़ों लोगों के दिलों में हमेशा बसे रहेंगे। सुशांत की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘छिछोरे’(Chhichhore) थी। 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘छिछोरे’ ने बॉक्सऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। फिल्म को निर्देशक नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) ने डायरेक्ट किया था।

सुशांत के चले जाने के बाद अब नितेश तिवारी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट(Instagram Post) सोशल मीडिया(Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह पोस्ट 21 जनवरी यानि के सुशांत के जन्मदिन(Birthday) का है। जब नितेश ने ‘छिछोरे’ के सैट की एक ‘बिहाइंड द सीन’ तस्वीर शेयर सुशांत को जन्मदिन विश किया था। नितेश ने लिखा था कि “आपके स्वास्थ्य, खुशी और शांति की कामना करते हैं“।

नितेश के इस पोस्ट का जवाब देते हैं सुशांत ने कहा था कि “बहुत धन्यवाद सर...गिफ्ट में अपनी एक और फिल्म में चांस दे देना प्लीज़”।सुशांत ने भले ही उस वक्त यह बात मज़ाक में कही हो, लेकिन उनके फैंस अब इस कमेंट को हालिया सिचुएशन से जोड़ रहे हैं।नितेश के उस पोस्ट पर अब सुशांत के गमज़दा और गुस्साए फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। जो ये रोष व्यक्त कर रहे हैं कि कैसे टैलेंटिड होने के बाद भी सुशांत को डायरेक्टर्स से अपने लिए काम मांगना पड़ रहा था।

रविवार 14 जून को सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद से ही बॉलीवुड में जबरदस्त भुचाल आया हुआ है। ‘वन बिग फैमिली’ का दावा करने वाली इंडस्ट्री पर गुटबाज़ी और भाई-भतीजावाद के शॉकिंग इल्ज़ाम लग रहे हैं। आरोप ये भी लगाएं जा रहे हैं, कि कुछ लोगों की दादागिरी की वजह से सुशांत डिप्रेशन के शिकार होते जा रहे थे। फिल्में ना मिलने की वजह से उन्हें आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ रहा था।

सुशांत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में नितेश तिवारी ने यह खुलासा किया था कि सुशांत अपने उस प्रोजेक्ट को लेकर बेहद खुश थे जिसपर वह काम कर रहे थे। और अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लॉन्च करना चाहते थे। नितेश ने यह भी बताया कि सुशांत की मौत से दस दिन पहले दोनों की बातचीत हुई थी। जिस दौरान उन्होने उनकी पत्नि अश्विनी अय्यर तिवारी और बच्चों के बारे में भी बात की थी।लेकिन किसी को अंदाज़ा नहीं था, कि कुछ ही दिनों बाद सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे।

Related Story