VIDEO- जब भारतीय आर्मी के जवानों को सुशांत अपने हाथों से परोसा था खाना !

By Neetu June 23, 2020, 4:46 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड(Bollywood)  में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput )की आत्महत्या को अब 9 दिन पूरे हो चुके हैं , लेकिन सुशांत की यादों को अभी भी भुला पाना किसी के लिए आसान नहीं है। सुशांत के दुनिया से  चले जाने के बाद हर कोई उनके लिए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हैं।  उनके पुराने फोटो और वीडियो  सामने आते रहते हैं। बॉलीवुड  से एक होनहार सितारे का यूं अचानक चले जाना , हर किसी के लिए बड़ा दुःख है। सोशल मीडिया पर सुशांत  के फैंस यूं तो उनकी याद में कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते हैं , लेकिन हाल ही में ,सुशांत का एक दिल को छू लेने  वाला पुराना वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसमें सुशांत खुद अपने हाथो से भारतीय सैनिकों को खाना खिलाते नजर आ रहे है , इसके साथ ही सुशांत के चेहरे पर जो ख़ुशी है वो साफ़ बयान करती है कि सुशांत कितने शांत स्वभाव के`थे। वीडियो में कुछ सोल्जर्स उनके लिए तालियां बजाते भी दिख रहे है और सुशांत के इस काम की सराहना भी कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर साफ जाहिर है की सुशांत के सिर पर उनके स्टार होने का न तो कोई घमंड नहीं था ,और न ही किसी तरह का दिखावा , वो उतने ही शांत और सरल थे। इस वीडियो के वायरल होने से सुशांत के फैंस के दिलो में उनके लिए और सम्मान बढ़ गया है।  

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर काफी तरह की बातें अब सामने आने लगी हैं , हालांकि अभी किसी भी तरह की टिपण्णी करना मुश्किल होगा , लेकिन पिछले 6 महीनो से सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और उनकी दवाइयां भी खा रहे थे। ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के केस में पुलिस ने उनकी रूमर्ड गर्ल फ्रेंड रिया  से भी लगातार 11 घंटे की पूछताछ की है। इसके बाद सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धांत पिठानी भी पुलिस स्टेशन में नजर आये थे।  बहरहाल सुशांत के केस की गुत्थी कब सुलझेगी इसका इंतजार तो हर कोई कर रहा है , लेकिन सुशांत के जाने के बाद सुशांत अपनी कई यादों को पीछे छोड़ गए है। सुशांत के जाने का गम हर किसी को है और हमेशा रहेगा।

Related Story