जब शेखर सुमन के शो पर अंकिता ने कहा था कि वो सुशांत के साथ ही करेंगी शादी

By Neetu July 16, 2020, 3:29 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को करीब एक महीना बीत गया है। सुशांत की मौत से हर कोई स्तब्ध है। वही उनके जाने से देश में एक बार फिर नेपोटिज्म, पर बहस शुरू हो गई थी। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया। इसके लिए सुशांत के फैन्स लगातर इस केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रहे हैं । वही दूसरी तरफ सुशांत के निधन के बाद से ही लगातर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े किस्से और पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर हर जगह सुशांत कि पिक्चर्स और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में सुशांत से जुड़ी एक और थ्रोबैक वीडियो सामने आई है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस वीडियो में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)नजर आ रही हैं। शेखर सुमन ने अंकिता से पूछा कि जब आप एक पॉपुलर डांस शो से बाहर हो गई थीं तो आपने अपना गुस्सा किस पर उतारा था? इस पर बात करते हुए अंकिता ने सुशांत का नाम लिया था।उन्होंने इस शो के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'जब सुशांत को इस शो में 30 प्वाइंट्स मिले थे तो मैं हैरान हुई थी। मैंने उससे कहा था कि आखिर तुम पूरे 30 प्वाइंट्स कैसे ला सकते हो? मैं उससे बहुत जलने लगी थी जब शो की कोरियोग्राफर डांस के दौरान उसकी बांहो में थी।' अंकिता से जब पूछा गया कि उन दोनों में से बेहतर डांसर कौन है तो अंकिता ने मजाकिया अंदाज में अपना नाम लिया था।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे टीवी और बॉलीवुड की दुनिया के चर्चित कपल्स में से एक रहे हैं। हालांकि छह साल एक- दूसरे को डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे। लेकिन दोनों के अलग होने के बाद भी फैन्स इस जोड़ी को बेहद पसंद करती थी। इसिलिए सुशांत के निधन के बाद से ही लगातर फैन्स इन दोनों से जुड़े इंटरव्यूज, वीडियोज़ तलाश कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। उन्हीं में से अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता शेखर सुमन (Shekhar Suman) के चैट शो पर पहुंची हैं और उन्होंने इस शो पर सुशांत से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

Ankita ने आगे बताया कि, 'सुशांत जब इस शो से आउट हुआ तो उन्हें काफी बुरा लगा था। दरअसल जब उसे बैक प्रॉब्लम होने लगी थी तो उसने शो छोड़ दिया था। लेकिन वो चाहता था कि मैं शो में रहू। वो मुझसे बहुत प्यार करता है और मैं भी। अंकिता से जब पूछा गया था कि वे कब शादी करने वाले हैं तो अंकिता ने कहा था कि हम अगले साल शादी करने वाले हैं। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रॉन्ग है।'

अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि अंकिता आज भी सुशांत से बहुत प्यार करती है, वो उनके निधन से बेहद सदमें में है और अक्सर सुशांत को याद कर के रोती है। वही हाल ही मेें अंकिता ने सुशांत के निधन के एक महीना पूरे होने पर दीया जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

Related Story