जब राब्ता में फिल्म आलिया भट्ट ने अचानक छोड़ दी थी ! सोशल मीडिया पर नाराज हुए थे सुशांत !

By Neetu June 17, 2020, 4:06 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या को हत्या बताकर बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों को निशाने पर लिया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार ये खबर तेजी से फैल रही है कि बड़े प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को बैन किया हुआ था।लिहाजा सुशांत ने इसी से ग्रसित होकर आत्महत्या की। करण जौहर से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट के खिलाफ फैंस का गुस्सा फूट रहा है। खबर तो ये भी है कि सोशल मीडिया पर तेजी से इन सितारों की फैन फॉलोविंग गिर रही है।

इसी बीच जब एक खबर ने चारों तरफ हलचल मचा दी है। खबर ये है कि साल 2017 में आई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन फिल्म राब्ता में कृति से पहले आलिया भट्ट(Alia Bhatt) को साइन किया गया था, लेकिन आलिया ने अचानक बिना कोई ढंग का कारण बताएं डेट्स का हवाला देकर फिल्म को आखिरी वक्त पर करने से मना कर दिया था।

कहा जा रहा है फिल्म राब्ता(Raabta) को लेकर बहुत काम किया गया था। 4 महीने से फिल्म के डायरेक्टर फिल्म के काम में दिन-रात एक किए हुए थे। मई से फिल्म की शूटिंग शुरू होनी थी ,लेकिन आलिया ने आखिरी वक्त पर फिल्म से बैकआउट कर लिया था। सुशांत के साथ फिल्म करने के  बजाय आलिया ने वरुण धवन(Varun Dhawan) के साथ फिल्म में काम करना बेहतर समझा था।ये बात जब सुशांत को पता लगी थी तो उन्होंने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ट्विटर(Twitter) पर एक ट्वीट के जरिए सुशांत ने लिखा था - ये कितना हास्यास्पद है कि कुछ लोग अपने फायदे के लिए दूसरों की मेहनत पर पानी फेर देते हैं।

बहरहाल,  फिल्म में आलिया के बाद कृति सेनन को कास्ट किया गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस(Box Office) पर उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था, लेकिन इसी फिल्म ने कृति और सुशांत को नजदीक ला दिया था। दोनों के बीच रिलेशनशिप(Relationship) की खबरें फिल्म के बाद से ही शुरू हो गई थी।

फिलहाल सुशांत हमारे बीच नहीं है। सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है। सलमान, करण जौहर और आलिया भट्ट को लेकर खूब गुस्सा देखा जा रहा है। बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म(Nepotism) के मुद्दे को सुशांत की आत्महत्या(Suicide) के बाद और हवा मिल गई है।

Related Story