ऐश्वर्या और आराध्या के जल्द स्वस्थ होने की विवेक ने की कामना, सोशल मीडिया पर ऐसा रहा रिएक्शन

By Neetu July 13, 2020, 7 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - शनिवार देर रात आई बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने पूरे देश में खलबली मचा दी है। बिग बी के फैंस उनके और उनके परिवार के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। मंदिरों में पूजा की जा रही है। गुरुद्वारों में अरदास की जा रही है। बता दे अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के साथ-साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दुआओं का सिलसिला जारी है।

यूं तो बच्चन परिवार के लिए हर कोई दुआ कर रहा है, लेकिन विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi ) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। दरअसल विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पर ट्वीट करके बच्चन परिवार की जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। इसके बाद विवेक ने एक लीडिंग टैबलॉयड को रिट्वीट करते हुए फिर से बच्चन परिवार को शुभकामनाएं दी। जिस ट्वीट को विवेक ने रीट्वीट किया उसमें ऐश्वर्या और आराध्या की फोटो थी।

अब विवेक और ऐश्वर्या के बीच का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है दोनों एक वक्त में एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। सालों बाद विवेक का इस तरह से ऐश्वर्या की फोटो पर ट्वीट करना और पूरे बच्चन परिवार को शुभकामनाएं देना ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या समेत सलमान और अभिषेक बच्चन को लेकर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।हालांकि ये रिएक्शन इतने मजेदार है कि आप भी पढेंगे तो हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

विवेक के इस ट्वीट पर एक यूजर ने सलमान खान की हाथ जोड़े हुए फोटो शेयर की। 

एक दूसरे यूजर ने लिखा - विवेक भाई इस वायरस से सावधान रहना , वायरस के तौर पर सलमान खान (Salman Khan) को दिखाया गया। 

एक दूसरे यूजर ने लिखा सच्चा प्यार कभी नहीं मरता।

एक यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा - दंगे करवाएंगे क्या आप? 

एक दूसरे यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा- इस गलती से कितना तमाशा होगा इसका अंदाजा है तुम्हें ?'

 द फैमिली मैन में गुल पनाग के डायलॉग को विवेक के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा गया - तकलीफ हो रही होगी आपको? 

कैरीमीनाटी का मीम बनाकर लिखा गया- जमाना बदलता है , इंसान की फितरत नहीं।

विवेक की फोटो पर एक यूजर ने लिखा एक तरफा प्यार की ताकत कुछ और ही होती है। एक यूजर ने विवेक की फोटो को पोस्ट किया और लिखा मेरा दिल जल रहा है। 

जब भी मैट के करीना कपूर के डायलॉग ओहहह पजेसिव को भी विवेक के इस पोस्ट पर कमेंट के तौर पर लिखा गया। 

एक यूजर ने तो हद कर दी उसने एक फिल्म के सीन का डायलॉग लिया और लिखा अभिषेक बच्चन(Abhishek) इस वक्त ऐसा सोच रहे होंगे और डायलॉग में लिखा गया है मेरा प्लेन इन्हें पूरी तरह से अवॉइड करना है।

सोशल मीडिया पर इस तरह के मजेदार रिएक्शन तेजी से आ रहे हैं। आपको बता दें कुछ महीनों पहले विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को लेकर एक मजाकिया पोस्ट किया था जिसको लेकर भी काफी बवाल हुआ था। हालांकि इस पर विवेक ने सफाई देते हुए कहा था कि उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था, उनको एक पोस्ट दिखाई दिया उन्हें अच्छा लगा और उन्होंने शेयर कर दिया था।

Related Story