वाजिद खान का आखिरी वीडियो Viral, भाई साजिद के लिए हुड़ हुड़ दबंग गाते दिखें

By Neetu June 1, 2020, 2:21 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक कंपोज़र्स(Music Composers) और सिंगर्स(Singers) साजिद-वाजिद(Sajid-Wajid) की जोड़ी अब टूट चुकी है। कोरोना महामारी के बीच वाजिद खान ने महज 42 साल की उम्र में चेंबूर के हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। साजिद काफी लंबे टाइम से किडनी और हार्ट की परेशानियों से जूझ रहे थे और इसी बीच इलाज के दौरान वाजिद कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। वाजिद की डेथ की खबर ने पूरे इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है, हर कोई वाजिद की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहा है।

एक कलाकार की सबसे बड़ी खासियत उसका पैशन(Passion) होता है, क्योंकि एक कलाकार किसी भी सिचुएशन में अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने की हिम्मत रखता है। ऐसा ही कुछ वाजिद खान ने भी कर दिखाया है, वाजिद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वाजिद अपनी बीमारी और दुखों को भूल हॉस्पिटल में बैठे बिंदास होकर गाना गाते नज़र आ रहे हैं, वो भी अपने भाई जैसे दोस्त साजिद खान के लिए। 

वीडियो में वाजिद कहते हैं कि साजिद भाई के लिए मैं एक ही गाना सुनाना चाहूंगा और ये कहने के बाद ही वो 'दबंग' का टाइटल ट्रैक(Title Track) हुड़-हुड़ दबंग गुनगुना शुरू कर देते हैं। वीडियो के लास्ट में वाजिद लव यू ब्रदर(Love You Brother) बोलकर उन्हें अपना प्यार भी देते हैं।वीडियो को देख कौन सोच सकता है कि इतने खुश दिखने वाले वाजिद दुनिया को अलविदा कह कर चले गए हैं लेकिन सच्चाई यही है, और इस दुखभरी घटना ने बॉलीवुड को एक और कभी ना खत्म होने वाला सदमा दे दिया है। हाल ही में रिलीज़ हुए सलमान खान के दो सॉन्ग 'भाई भाई' और 'प्यार करोना' में साजिद-वाजिद ने ही म्यूज़िक दिया है। ये दोनों ही गाने इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। आखिरी टाइम में दबंग का टाइटल ट्रैक गुनगुनाने वाले वाजिद की सलमान खान से काफी अच्छी दोस्ती रही है। 

साजिद-वाजिद अक्सर सलमान खान के लिए म्यूजिक और सॉन्ग कम्पोज करते रहे हैं। उन्होंने साल 1998 में सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या से’ अपने करियर की शुरुआत की थी। साजिद और वाजिद की जोड़ी ने 'हटा सावन की घटा' 'दीवाना तेरा', 'इस कदर प्यार है' जैसे गानो में म्यूजिक दिया और फिल्म हैलो ब्रदर में म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में भी काम किया था।

Related Story