ट्विटर पर Virat- Anushka का डिवोर्स ट्रेंड कर रहा है ? क्या है ये पूरा मामला !

By Neetu June 6, 2020, noon 1k

नम्रता शर्मा- यूं तो ट्विटर पर वही चीजें ट्रेंड करती हैं जिनके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा की जाती है ,बात की जाती है, लेकिन कभी-कभी ट्विटर(Twitter) भी अपना अजीब खेल दिखा देता है। आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि ट्विटर पर ट्वीट नहीं हो रहा , किसी को फॉलो करना चाहते हैं वह फॉलो नहीं हो रहा वगैरा-वगैरा , लेकिन जरा सोचिए किसी बॉलीवुड स्टार की डिवोर्स की खबर अगर रातों-रात ट्रेंड होने लगे और वह भी तब जब वो अपनी जिंदगी खुशहाल तरीके से जी रहे हो। ऐसे में सोशल मीडिया के इस प्लेटफार्म से भरोसा उठना लाजमी हो जाता है। हैरानी की बात तो यह है कि ऐसा सच में हुआ है।

 दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है।  दरअसल शुक्रवार की रात देखते ही देखते विराट अनुष्का के तलाक की खबरें ट्रेंड करने लगी ।#Virushkadivorce ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

ये ट्रेंड करते ही हर कोई हैरान हो गया। विराट अनुष्का(Virat Anushka) के परेशान हो गए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इसको लेकर मीम्स (memes) बनाना शुरू कर दिया। लिहाजा ये ट्रेंड और बढ़ता चला गया था।

                                                  Virat Kohli And Anushka Sharma

हालांकि अब तक सबकी समझ से परे है कि आखिर ट्विटर पर बिना बात के विराट अनुष्का के डिवोर्स की खबरें ट्रेंड (Trend) कैसे कर सकती हैं। इस ट्रेंड को हाल ही में पाताल लोक को लेकर हुई कॉन्ट्रोवर्सी से जोड़कर भी देखा जा रहा है। दरअसल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal lok) के एक सीन को लेकर काफी विवाद हुआ। 

                                                          Anushka Sharma'S Paatal Lok

तमाम सफलता और प्यार पाने के बाद पाताल लोक के एक सीन और उसमें बोले गए डायलॉग (Dialogue) को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति जाहिर की। लगभग 10 दिन पहले अनुष्का के खिलाफ यूपी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत भी दर्ज कराई थी।

                                                  Virat Kohli Anushka Sharma

नंदकिशोर ने उसी दौरान एक बेफिजूल का बयान भी दिया था। नंद किशोर(Nandkishore) ने कहा था कि विराट कोहली हमेशा देश के लिए खेले, देश का नाम रोशन किया और उन्हें अनुष्का को तलाक दे देना चाहिए। माना जा रहा है उसी बयान के आधार पर #virushkadivorce की शुरुआत की गई होगी, लेकिन हैरान तो यही बात कर रही है कि दो चार लोगों के ट्वीट से कैसे यह ट्रेडिंग में आ सकती है।

                                                       Virat Kohli Anushka Sharma

बहरहाल अभी विराट अनुष्का दोनों में से किसी ने भी इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें दोनों की शादी 2017 में हुई थी और तभी से दोनों अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। लॉक डाउन (Lock down) के दौरान दोनों पति-पत्नी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।अक्सर दोनों की वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल भी होती है।

Related Story