31 साल के हुए विजय देवरकोंडा,जल्द बॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर !

By Neetu May 9, 2020, 11:26 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- साउथ के सुपरस्टार और वर्सेटाइल एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रहे हैं। विजय का जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ था। विजय ने अपने करियर में यूं तो कई हिट फिल्में दी है लेकिन उनकी अर्जुन रेड्डी  फिल्म की दुनिया दीवानी है। रातों-रात इस फिल्म ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। फिल्म में विजय एक अल्कोहलिक सर्जन के किरदार में नजर आए थे।

 

VIJAYA DEVERAKONDA

आपको बता दें यह वही किरदार था जो शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म कबीर सिंह में निभाया था और चारों तरफ से वाहवाही लूटी थी। अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverkonda ) अब बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा इन दिनों अनन्या पांडे के साथ अपनी नई फिल्म कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं। तस्वीरों में  वो अनन्या ( Ananya Panday )के साथ बाइक पर नजर आए थे।  

 

VIJAY DEVERKONADA & ANANYA PANDEY

विजय देवरकोंडा को आप भले ही एक्टर के तौर पर जानते हैं लेकिन उनके बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्हें लिखने का बहुत शौक है और वह चौथी क्लास से कहानियां लिखते आ रहे हैं । फिल्मों में आने से पहले विजय ने थिएटर्स में काम किया है ।कई प्ले में विजय को देखा गया था, लेकिन फिर उनको पहला ब्रेक 2011 में मिला। 

 

VIJAYA DEVERAKONDA

विजय ऐसे पहले तेलुगू एक्टर है जो अपना खुद का क्लॉथिंग ब्रांड (Clothing brand) रन करते हैं। पिछले साल ही विजय ने इसे लांच किया था इस ब्रांड का नाम है राउडी (Rowdy) जो कि विजय के बचपन का भी नाम है । घरवाले प्यार से विजय को राउडी बुलाते थे क्योंकि वह काफी मुंहफट थे। 

 

VIJAYA DEVERAKONDA

एक इंटरव्यू में विजय ने यह भी बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था कई बार उनके पास किराया देने तक के पैसे नहीं होते थे लेकिन उनकी मेहनत ने आज उन्हें यहां पहुंचाया है । आज उनके पास हैदराबाद में ही नहीं बल्कि मुंबई में भी आलीशान घर है। 

 

VIJAYA DEVERAKONDA 

वैसे विजय ना सिर्फ पर्दे पर हीरो है ,बल्कि असल जिंदगी में भी किसी हीरो से कम नहीं । अर्जुन रेड्डी के लिए जब विजय को फिल्मफेयर(Filmfare) अवार्ड मिला था तो उन्होंने उसे 25 लाख रुपए में देकर वह पैसा तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में जमा करा दिया था ताकि इससे खिलाड़ियों की मदद की जा सके ।

Related Story