विद्या बालन की फिल्म परिणीता को पूरे हुए 15 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

By Aditi June 11, 2020, 1:39 a.m. 1k

उमेश शुक्ला-  बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की दुनिया में कई फिल्में की। जिसमे से एक रही 'परिणीता'। आज इस फिल्म को पूरे 15 साल हो गए है। इस फिल्म में संजय दत्त, सैफ अली खान, राइमा सेन, दीया मिर्जा भी नजर आए थे। शरतचंद्र की कहानी पर बनी 'परिणीता' कोलकाता परंपरा को अपने मे शामिल कर सुंदर दृश्यों के साथ बनाई गई थी । फिल्म 'परिणीता' से ही विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कई तस्वीरें शेयर की है और पुरानी यादों को फिर से याद किया है। एक्ट्रेस ने कई अनदेखी तस्वीरों के साथ एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा, '' जैसे लोलिता शेखर की बेटर हाफ थी, इससे पहले ही दुनिया जानती थी, तुम भी मेरे हो ... लेकिन 10 जून 2005 को, मैं तुम्हारी परिणीता बन गई। 

मैं तुम्हें तब प्यार करती थी और अब मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे हमेशा के लिए प्यार करती रहूंगी हूं... मेरा प्रिय सिनेमा और उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने इस शादी को सुनिश्चित किया है और जीवित रहते हैं। तेह दिल से शुक्रीया।

 

# 15YearsOfParineeta. अनजाने में परिणीता भी पहली फिल्म थी मेरी #Shekhar, #SiddharthRoyKapur ने #UTV में शामिल होने के बाद काम किया ... उनकी पहली फिल्म भी थी। परिणीता की पूरी टीम को बधाई । 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस नटखट' (Natkhat) एक शार्ट फिल्म में नजर आई। यह फिल्म शान व्यास द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला व विद्या बालन (Vidya Balan) द्वारा निर्मित है। इस शार्ट फिल्म को अन्नुकम्पा हर्ष और शान व्यास ने सहयोगी निर्माता के रूप में सनाया ईरानी जौहरी के साथ लिखा है। इस फिल्म में विद्या बालन और बाल कलाकार सानिका पटेल ने मुख्य भूमिका निभाई है।

Related Story