सुशांत आत्महत्या मामले पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर के बारे में कही ये बात

By Neetu July 21, 2020, 5:51 p.m. 1k

नम्रता शर्मा  -  सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन ने हर किसी को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है। 34 साल की उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर चुके सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये हर किसी की समझ से परे है।अलग-अलग लोग अलग-अलग कयास लगा रहे हैं। इसी बीच विद्या बालन ने भी सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने विचार व्यक्त किए।

बॉलीवुड की उलाला गर्ल विद्या बालन(Vidya Balan) इन दिनों अपनी फिल्म शकुंतला देवी(Shakuntala Devi) को लेकर खूब चर्चाएं बटोर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म 31 जुलाई को अमेजॉन प्राइम(Amazon Prime) पर रिलीज होने जा रही है।  विद्या बालन अपनी फिल्म को लेकर इन दिनों काफी प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर भी बात की और अपनी चुप्पी तोड़ी।

विद्या बालन ने मानसिक संतुष्टि की जरूरत को समझाते हुए कहा किसी भी शख्स को ये बात स्वीकार करने में जरा भी हर्ज नहीं होना चाहिए कि वो अपनी जिंदगी में किसी परेशानी से गुजर रहा है। सुशांत की आत्महत्या मामले पर विद्या ने कहा- जबसे सुशांत ने इस दुनिया को छोड़ा है तब से नेपोटिज्म,आउटसाइडर और इंसाइडर इसी तरह की बातें सामने आ रही हैं। 

विद्या ने कहा किसी को कैसे पता होगा कि सुशांत जिंदगी के इस बुरे दौर से गुजर रहे थे कि उन्हें इस कदम उठाना पड़ा। मैं बस इतना ही कहूंगी कि अब उनकी आत्मा को शांति से जीने दें। विद्या बालन ने कहा - सुशांत की मौत को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाना बेहद असम्मानजनक है, जिसके दिमाग में जो आ रहा है वो वही फैसला सुना दे रहा है जो कि बहुत गलत है।

विद्या बालन ने सभी से सुशांत के लिए प्रार्थना करने की दरख्वास्त की। इस दौरान विद्या बालन ने अपने खुद के स्ट्रगल पर भी बात की। विद्या ने बताया- मैंने भी अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। बहुत सारे बुरे अनुभव इस इंडस्ट्री में मैंने सहे हैं। मैं यह नहीं कहती कि नेपोटिज्म नहीं है लेकिन उसके आगे आपको खड़ा होना है। जैसा कि कहा जाता है सबके लिए चीजें अलग अलग होती है।

Related Story