Video - विक्की कौशल के अपार्टमेंट में घर लौट कर आई कोरोना सर्वाइवर !

By Neetu April 25, 2020, 11:41 a.m. 1k

नम्रता शर्मा - विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सोसाइटी में हुआ कोरोना सर्वाइवर (Corrona Warrior) बच्ची का स्वागत ! हाल ही में हमने आपको बताया था कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल की पॉश सोसायटी ओबरॉय स्प्रिंग(Oberoi Springs) में एक बिल्डिंग को पूरी तरह से क्वॉरेंटाइन(Quarantine) कर दिया गया था । इस बिल्डिंग में एक बच्ची में कोरोना टेस्ट था पॉजिटिव पाया गया था ।

इसी बीच विक्की की इसी सोसाइटी में बेहतरीन नजारा देखने को मिला। उरी स्टार की सोसाइटी में रहने वाली एक बच्ची  कोरोना वायरस की जंग लड़कर अपने घर वापस लौटी । कोरोना सर्वाइवर के लिए विक्की कौशल ने भी तालियां बजाई ।

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस नजारे का एक वीडियो शेयर किया । वीडियो के साथ विकी ने लिखा- सूरज की चमकती रोशनी की तरह हमारी corona warrior अपने घर लौट आई है।

एक मिनट के इस वीडियो में हर कोई सोसाइटी के गेट के पास खड़े होकर बच्ची का स्वागत कर रहा है ।आपको बता दें विक्की की ऐसी सोसाइटी में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अहमद खान (Ahmed Khan) रहते हैं। इतना ही नहीं नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) जैसे सितारे भी इसी सोसाइटी में रहते हैं ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की भी लॉक डाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि लॉक डाउन (Lock down) खुलते ही वह अपनी फिल्म  सैम मानकशाँ (Sam Manekshaw) का शूट स्टार्ट करेंगे ।

इसके अलावा विक्की की झोली में करण जौहर (Karan Johar) का ड्रीम प्रोजेक्ट तख्त(Takht) भी है। फिलहाल तो विकी लॉक डाउन के नियमों के तहत घर पर ही है। हालांकि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि विक्की लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, इसीलिए उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।इस खबर पर विक्की ने सफाई पेश की थी और इस खबर को पूरी तरह से अफवाह बताया था।

Related Story