घर में बंद विक्की कौशल ने बनाया खाना, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात...

By Arunima April 5, 2020, 9:11 p.m. 1k

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे जब घरों में ही कैद हैं तो समय काटने का कोई ना कोई तरीका खोज ही ले रहे हैं। बीते दिनों कटरीना कैफ से लेकर आलिया भट्ट तक फैंस से मुखातिब हुए और बताया कि वो इस वक्त क्या कर रहे हैं।

 अब इस लिस्ट में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का नाम जुड़ गया है। विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ऑमलेट बनाते नजर आ रहें हैं। कई बार प्रैक्टिस करने के बाद इस बार उनका ऑमलेट काफी अच्छा बन पाया है। इसलिए वीडियो में आप देख सकते हो कि वो कितना खुश हैं। 

उन्होंने ये वीडियो कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसको उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। कुछ दिन पहले भी विक्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो पंखा साफ करते नजर आए थे।

 पंखा साफ करते करते वो बोल रहें थे कि 'जिसका लड़का लंबा उसका भी बड़ा काम है, पंखे साफ करवा लो, स्टूल का क्या काम है।' उनके फैंस को ये वाला वीडियो भी काफी पसंद आया था। बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ाई में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आगे आए हैं।

 विक्की कौशल ने भी पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र राहत कोष में आर्थिक सहायता दी है। विक्की कौशल ने एक करोड़ का फंड दिया है।

ये भी देखिए :- तैमूर ने मम्मी करीना को दिया खूबसूरत तोहफा, बेबो ने शेयर की फोटो

Related Story