बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना ! उनका बंगला हुआ सील

By Neetu July 11, 2020, 7:59 p.m. 1k

नम्रता शर्मा/ साक्षी अरोड़ा - देश और दुनिया भर में कोरोना(Covid 19)अपने पैर पसार चुका है। तेजी से इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं। देशभर में कोरोना का आंकड़ा 8 लाख की संख्या पार कर गया है। हर किसी में चिंता का माहौल है। हर आम- ओ- खास इस डेडली वायरस से परेशान हो रहा है। कोरोना की मार फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ चुकी है। कई सितारों के घर में कोरोना  से संक्रमित लोग पाए गए हैं। कई सितारों की बिल्डिंग सील हो चुकी है। अब इसी कड़ी में गुजरे जमाने की जबरदस्त अदाकारा रेखा भी शामिल हो गई हैं। 

रिपोर्ट की माने तो रेखा(Rekha) के घर के बाहर हमेशा दो सिक्योरिटी गार्ड रहा करते थे उनमें से एक कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद बीएमसी ने उस पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है। हालांकि उनके प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

आपको बता दें रेखा का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। इस बंगले के बाहर एक नोटिस चिपका कर इसे कोरोना कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। रेखा का ये बंगला मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड एरिया में है।

बता दे पहली बार नहीं जब किसी एक्टर की बिल्डिंग या बंगला कोरोना की वजह से सील हुआ हो। इससे पहले कई सितारों की बिल्डिंग सील हो चुकी है जिनको सैनिटाइज किया गया और बाद में उनकी बिल्डिंग में काम शुरू हुआ। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने भी बात की जानकारी दी थी कि उनकी बिल्डिंग में सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है।

कुछ दिनों पहले विकी कौशल(Vicky Kaushal)की बिल्डिंग को भी सील किया गया था। विकी कौशल की इस बिल्डिंग में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारे रहते हैं। यहां पर एक कोरोना पॉजिटिव के बाद बिल्डिंग को सील कर दिया गया था। कई टीवी सितारों की बिल्डिंग को भी सील किया गया था जिनमें शिविन नारंग, अर्जुन बिजलानी शामिल है। इनके एरिया में भी कोरोना से संक्रमित लोग पाए गए थे।

आपको बता दें हाल ही में आमिर खान(Aamir Khan) के घर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिनमें आमिर खान के दो बॉडीगार्ड और कुक शामिल थे। इसके बाद आमिर खान के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

इससे पहले बोनी कपूर(Boney Kapoor) और करण जौहर(Karan Johar) के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Related Story