AKSHAY KUMAR के साथ बेलबॉटम में काम करेंगी VAANI KAOOR, 8 सालों में पहली बार यशराज से बाहर की फिल्म साइन की !

By Neetu July 2, 2020, 12:44 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म बेल बॉटम की अनाउंसमेंट प‍िछले साल हो गई थी। अब खबर है क‍ि इस फ‍िल्‍म में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। ये एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है ज‍िसकी कहानी 80 के दशक में सेट की गई है। वहीं ये भी पहले ही बता द‍िया गया था क‍ि फ‍िल्‍म जासूसी ड्रामा होगी। बेल बॉटम के साथ अक्षय कुमार और वाणी कपूर की जोड़ी पहली बार पर्दे पर द‍िखेगी।

पिछले काफी वक्त से इंडस्ट्री में चल रही बस के चलते एक अंदाज़ा ये भी लगाया जा रहा है कि वाणी ने ये फैसला सुशांत के साथ हुई चीज़ों के चलते लिया है। पिछले 8 सालों में पहली बार वाणी ने बाहर की फिल्म साइन की है। 8 सालों से वो यशराज के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी हुई थी। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत उन्हें बाहर की फिल्मों में काम करने की अनुमति नहीं थी। ऐसा माना जा रहा है सुशांत सुसाइड केस के बाद यशराज ने वाणी कपूर को बाहर की फिल्म में काम करने की इजाजत दे दी है। 

लॉकडाउन के बाद के इस पहले बड़े एलान के बारे में वाणी कपूर कहती हैं, “अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करने की मुझे काफी खुशी हो रही है। मैं फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी के साथ जुड़कर भी बिल्कुल घर जैसा महसूस कर रही हूं।” फिल्म के निर्देशक रंजीत के मुताबिक वाणी फिल्म में जो किरदार करने जा रही हैं वह काफी खुराफाती किस्म का किरदार है। फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और इसकी रिलीज अगले साल 2 अप्रैल की तय की गई है।

 

वाणी के इस फ‍िल्‍म में जुड़ने को लेकर जैकी भगनानी ने सोशल मीड‍िया पर खबर दी है। साथ ही दोनों एक्‍टर्स की एक तस्‍वीर भी साथ में पोस्‍ट की है। भगनानी के प्रोडक्‍शन हाउस की इस फ‍िल्‍म को रणजीत तिवारी डायरेक्‍ट करेंगे।

नवंबर 2019 में जब अक्षय कुमार की बेल बॉटम की अनाउसमेंट हुई थी, तब इसकी र‍िलीज डेट 2021 बताई गई थी। हालांक‍ि फ‍िर लॉकडाउन में सभी फ‍िल्‍मों की र‍िलीज की शेड्यूल गड़बड़ा गया है ।

बता दें क‍ि 2019 में बेल बॉटम के नाम से एक कन्‍नड़ फ‍िल्‍म आई थी, साथ ही वो भी जासूसी ड्रामा थी। ऐसे में ये सवाल भी आया था क‍ि अक्षय कुमार की ये फ‍िल्‍म क्‍या कन्‍नड़ फ‍िल्‍म का रीमेक है। हालांक‍ि इसके जवाब में अक्षय कुमार ने खुद ये साफ कर द‍िया था क‍ि उनकी फ‍िल्‍म बेल बॉटम क‍िसी फ‍िल्‍म का रीमेक नहीं है और सच्‍ची घटनाओं पर आधार‍ित ये ओर‍िज‍िनल कहानी है।

Related Story