अजय देवगन की फिल्म भुज का वीएफएक्स वर्क हुआ शुरू ! घर से काम कर रही है टीम

By Neetu May 26, 2020, 5:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों के शूट पर असर पड़ रहा है, जिन फिल्मों के शूट कंप्लीट हो गए थे, उन फिल्मों की रिलीज पर लॉक डाउन ने काफी असर डाला है, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे अब फिल्ममेकर्स ने लॉक डाउन के बीच ही अपनी-अपनी फिल्मों के बचे हुए काम को पूरा करने का रास्ता निकाल लिया है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी अब वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) का सहारा ले रहे हैं।

वर्क फ्रॉम होम के जरिए जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म का काम पूरा किया जाएगा। अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में विजय कार्निक के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का शूट तो लॉक डाउन (Lock down) से पहले ही पूरा कर लिया गया था। फिल्म से अजय का पहला पोस्टर भी आउट कर दिया गया था, जिसने ऑडियंस की निगाहें अपनी तरफ खींची खींची थी। खबरें हैं कि फिल्म का वीएफएक्स वर्क अजय की टीम घर से ही पूरा करेगी। वीएफएक्स वर्क को घर से करना शुरू कर दिया गया है।

 टीम के हेड नवीन पॉल ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में 1971 इंडो पाक वॉर वाले बैकड्राप को दिखाया जाएगा।

 ऐसे में उस एरा को बिग स्क्रीन पर दिखाना आसान काम नहीं होगा और इसलिए जबरदस्त वीएफएक्स वर्क की जरूरत पड़ेगी। इसलिए दिन रात एक कर के काम को पूरा किया जा रहा है। आपको बता दें अजय की फिल्म भुज के वीएफएक्स वर्क(VFX work) की जिम्मेदारी उस कंपनी ने ली है जिसने पद्मावत, तानाजी और शिवाय जैसी फिल्मों में भी स्पेशल इफेक्ट का काम किया था। इस काम के लिए ये कंपनी नेशनल अवार्ड जीत चुकी है ।

बहरहाल, फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। इस फिल्म को विजय दिवस के मौके पर यानी 16 दिसंबर को रिलीज किया जा सकता है। आपको बता दें फिल्म में अजय 1971 इंडो पाक वॉर के दौरान भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज विजय कार्निक का रोल अदा करेंगे। विजय कार्निक ने 300 महिलाओं के साथ इंडियन एयरपोर्ट को रिकंस्ट्रक्ट किया था ,जिसे पर्ल हार्बर(Pearl Harbour) मोमेंट भी कहा जाता है ।

फिल्म में अजय के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, नोरा फतेही, संजय दत्त, एमी विर्क जैसे सितारे नजर आएंगे। फिल्म को अभिषेक दूधैया डायरेक्ट कर रहे हैं और भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें साल की शुरुआत में ही अजय देवगन स्टारर तानाजी रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस(Box office) पर कमाई के नए रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। अब एक बार फिर अजय को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Related Story

Next Story

सोशल मीडिया पर बना SUSHANT के पिता का फेक ट्विटर अकाउंट, परिवार ने दी जानकारी

single-post

By E24 July 5, 2020, 8:56 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब कई दिन बीत गए है लेकिन हर किसी के लिए इस सच को कुबूल करना बेहद मुश्किल हो रहा है । उनके जाने के बाद एक्टर के उनके फैंस काफी गुस्साए हुए है और आए दिन सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहीर कर रहे हैं ।

 वहीं शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह के ट्विटर से कबीर 11 ट्वीट किए गए थे, जिसमे कई तरह की बात लिखी थी । साथ ही कहा गया था कि  सीबीआई की जांच भी होनी चाहिए । वहीं अब इन ट्वीट की सच्चाई सामने आई है और बताया जा रहा है कि ये के के सिंह फेर अकाउंट है । 

यह जानकारी उनके परिवार ने दी है। परिवार के एक सोर्स ने कहा कि के के सिंह किसी भी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नहीं है । पब्लिक में कंफ्यूजन पैदा करने के लिए ऐसी पोस्ट की जा रही हैं । जब वह सोशल मीडिया पर मौजूद ही नहीं तो वह यह पोस्ट कैसे कर सकते हैं । जितने भी पोस्ट में सीबीआई जांच का दावा किया जा रहा है वह सभी फेक हैं । 

इसके अलावा यह भी बात सामने आई है कि 27 जून के बाद परिवार ने कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं की है । सिनेमा, स्पोर्ट्स और साइंस के नए टैलेंट को परिवार सपोर्ट करेगा, यह आखिरी पोस्ट थी । परिवार ने कोई भी मीडिया इंटरव्यू नहीं दिया है और न ही उन्होंने पोस्ट शेयर की हैं । 

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । इस मामले में पुलिस ने अभी तक 28 लोगों से पूछताछ की है जिनमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और संजना सांघी के बयान शामिल हैं ।

Related Story

Next Story

इन स्टार्स ने लॉकडाउन में रचाई शादी, किसी ने छत पर लिए फेरे तो कोई पहुंचा मंदिर

single-post

By E24 July 5, 2020, 7:36 a.m. 1k

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। भारत में भी कोरोना के मरीजों की तादाद बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीमारी से हर किसी को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन इन सब के बीच दो दिल मिल रहे है। टीवी और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस में भी शादी रचा रहे हैं। बीते दिनों कई स्टार्स है जिन्होंने घर पर ही सात फेरे लिए। ऐसे में इन सिलेब्रिटीज ने एक मिसाल भी पेश की है। फिजूलखर्ची से बचने की सीख दी है। तो आइए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

1 पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल को पूरे ठाठ के साथ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। इसके इस  कपल ने कोर्ट मैरिज की। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी हो जाने की जानकारी दी। पूजा ने कहा, 'आज हमारी शादी होनी थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखने हुए हमने सभी सेरेमनी कैंसल कर दी है। हमने एक महीने पहले शादी रजिस्‍टर करवाई थी और इस तरह अब हम शादीशुदा हैं।' पूजा और कुनाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों की सगाई हुई थी।

2 टीवी के जाने माने कपल एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून को शादी रचाई है। इस कपल ने न सिर्फ शादी की बल्कि शादी के हर रस्म को भी निभाया। यहां तक कि दोनों ने वर्चुअल संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त समेत परिवार वाले मौजूद रहे। बता दें कि दोनों पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले  थे। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।

3 फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 2, एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर और जिला गाजियाबाद जैसे फिल्मों में काम कर चुके आशुतोष कौशिक ने भी हाल ही में अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ शादी कर ली। इस कपल ने 26 अप्रैल को शादी रचाई। इस कपल ने घर की छत पर रही शादी की थी। न तो बारात आई और न ही बैंड-बाजा था। आशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई, जिसमें चुनिंदा लोग ही थे। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

4 दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इतना ही नहीं अंकित शाह और आशिमा नायर ने डिजीटल इन्वीटेशन भेजकर मास्क, ग्लव्स पहन कर आने की रिस्वेक्ट की थी। 

5 तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने मई में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा से शादी की। बता दें कि 13 मई को हैदराबाद के एक फॉर्म हाऊस में दोनों की शादी हुई। पहले ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इस शादी को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया था। कोरोना काल में शादी होने की वजह से शादी समारोह में सभी मेहमानों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

6 कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और राजनीतिज्ञ निखिल गौड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच 17 अप्रैल को शादी की थी। बता दें कि इस शादी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं किया गया था। समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें कई नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स मौजूद थे।

7 मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे और योगिता गावली की शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई के दागाडी ताल में मौजूद घर में दोनों की शादी हुई है। शादी समारोह के दौरान दोनों के परिवार वालों ने सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। 

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) और इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लॉकडाउन में अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। इतना ही नहीं शादी की खबर के साथ साथ इस कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज शेयर की थी। इस कपल ने घर पर ही बेहद सादगी से शादी रचाई थी। 

Related Story

Next Story

"परदेसी परदेसी" फेम Pratibha Sinha 20 साल से हैं गुमनाम, शादीशुदा शख्स के प्यार में बर्बाद कर लिया करियर

single-post

By E24 July 4, 2020, 11:45 p.m. 1k

1996 फिल्म राजा हिंदुस्तानी का गाना परदेसी-परदेसी  में आमिर खान के साथ डांस करने वाली एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ये एक्ट्रेस थीं माला सिन्हा की बेटी प्रतिभा सिन्हा (Pratibha Sinha)। 20 साल से फिल्मों से दूर प्रतिभा सिन्हा का आज जन्मदिन है। आज वो अपना  51वां जन्मदिन मना रही है। प्रतिभा ने महज दीवाना मस्ताना, एक था राजा, तू चोर मैं सिपाही समेत केवल 13 फिल्मों में ही काम किया था। हालांकि, वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतिभा सिन्हा एक वक्त म्यूजिक डायरेक्टर नदीम को डेट कर चुकी थीं। 

 

नदीम पहले से ही शादी-शुदा थे। इसके बावजूद प्रतिभा सिन्हा उनके प्यार में पागल थीं। हालांकि, प्रतिभा सिन्हा की मम्मी माला सिन्हा को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। मम्मी से बचने के लिए नदीम और माला कोडवर्ड में बात किया करते थे। फोन में कोडवर्ड में बात करते वक्त नदीम प्रतिभा को एंबेसडर बुलाते थे। वहीं, प्रतिभा उन्हें Ace बुलाती थी। दोनों का ये राज बहुत दिनों तक नहीं छिपा। माला सिन्हा को जब ये बात पता चली तो वह काफी नाराज हो गई थीं। नदीम से दूर करने के लिए माला सिन्हा ने उन्हें को चेन्नई भेज दिया था। 

नदीम ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह सिर्फ प्रतिभा की इस वजह से मदद कर रहे हैं थे क्योंकि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने शादी की बात को खारिज करते हुए कहा था कि मैं अपनी वाइफ के साथ काफी खुश हूं। नदीम ने एक इंटरव्यू के दौरान प्रतिभा और उनकी मम्मी पर कई आरोप लगाए थे। नदीम ने कहा था कि दोनों मां-बेटी उनके साथ गेम खेल रही है। ये दोनों ही पब्लिसिटी के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही हैं।

प्रतिभा सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जल्द ही नदीम से शादी करने वाली हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने खुद इस बात का खंडन किया था। प्रतिभा फिलहाल अपनी मां माला सिन्हा के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित घर में रहती हैं। वहीं, नदीम गुलशन कुमार हत्याकांड के बाद लंदन में रह रहे हैं।

Related Story

Next Story

Krishna Shroff को सता रही बॉयफ्रेंड की याद, शेयर की तस्वीर

single-post

By E24 July 4, 2020, 10:26 p.m. 1k

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) फिल्मों की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग की संख्या लाखों में है। कृष्णा सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब हाल ही में कृष्णा ने एबान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एबान (Eban Hyam) ने उन्हें गले लगाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ कृष्णा ने दिल वाला इमोजी यूज किया है। लॉकडाउन में एबान, कृष्णा के साथ मुंबई में ही रह रहे थे, लेकिन फिर वह वापस अपने परिवार के पास चले गए। एक बार एबान इंस्टाग्राम पर लाइव आए तब एक फैन ने कहा, 'कृष्णा इस वर्ल्ड में सबसे हॉट महिला हैं, तो एबान ने हंसते हुए कहा, उसे मैंने ले लिया है भाई।' 

वहीं जब दूसरे फैन ने पूछा कि क्या आप दोनों ने शादी कर ली है तो उन्होंने कहा था, 'अगर हमारी शादी हुई होती तो हम दोनों ने शादी की रिंग पहनी हुई होती। लेकिन हां हम जल्द ही शादी करने वाले हैं।'

बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर काफी वायरल हुई थी कि कृष्णा और एबान ने शादी कर ली है, लेकिन इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, 'यह मजेदार है। कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है। यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है।'

जब दोनों के रिलेशन को लेकर फैमिली के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था, 'वो ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वो मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं। परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं।'

Related Story