कोरोना के बीच पहली बार पब्लिक इवेंट के लिए बाहर निकली URVASHI RAUTELA, सोशल डिस्टेंसिंग ना करने पर हुईं ट्रोल !

By Neetu July 4, 2020, 1:07 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - कोरोना के कारण देशभर में पिछले तीन महीने से लॉकडाउन(Lock down)  था, लिहाजा हर कोई अपने अपने घर पर ही रहने के लिए मजबूर था। हालांकि अब महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी के शूट शुरू करने की मंजूरी दे दी है। धीरे-धीरे सितारे घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) भी घर से बाहर निकली, लेकिन किसी फिल्म की शूटिंग करने के लिए नहीं बल्कि एक पब्लिक इवेंट को अटेंड करने के लिए। उर्वशी पहली ऐसी एक्ट्रेस बन गई है जो कोरोना का में किसी पब्लिक इवेंट को अटेंड करती हुई नजर आई। इन दिनों उर्वशी रौतेला अपनी अपकमिंग फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे मिला जुला रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच उर्वशी घर से बाहर निकली और एक पब्लिक इवेंट में सभी को मास्क और सैनिटाइजर को लेकर जागरूक करती हुई नज़र आई। मास्क और सैनिटाइजर का प्रचार करती करती कब उर्वशी सोशल डिस्टेंसिंग भूल गई ये उन्हें पता ही नहीं चला और वो देखते ही देखते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

गुरुवार को उर्वशी मुंबई में मास्क और सैनिटाइजर ब्रांड को प्रमोट करने के लिए एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कई बार मास्क हटाकर तस्वीरें भी क्लिक कराई। पब्लिक के बीच हुए इस इवेंट में दर्जनों लोग शामिल हुए जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ठीक से नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर इस इवेंट की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको लेकर उर्वशी का खूब मजाक बनाया जा रहा है। सामने आए वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इसे उर्वशी की बेवकूफाना हरकत बता रहे हैं। कोई इसे लापरवाही बता रहा है तो कुछ लोग भीड़ को देखते हुए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

बहरहाल आपको बता दें जल्द ही उर्वशी वर्जिन भानुप्रिया(Virgin Bhanupriya) में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ गौतम गुलाटी(Gautam Gulati) भी होंगे। ये फिल्म 16 जुलाई को ज़ी5 पर रिलीज होगी। जारी हुए ट्रेलर में उर्वशी लाइफ पार्टनर की तलाश करती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। 

Related Story