'वर्जिन भानुप्रिया' से हैं उर्वशी को बहुत उम्मीदें, महिला प्रधान फिल्म में पहली बार कर रही हैं लीड रोल

By Neetu July 18, 2020, 8:07 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने आईटम सॉन्ग कि वजह से तो कभी अपने हॉट पिक्चर्स कि वजह से, लेकिन इस बार एक्ट्रेस फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया' (Virgin Bhanupriya) में अपने रोल के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

जैसे कि हम सब ये जानते है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कई सालो से इस रिवाज के साथ चली आ रही है कि , फिल्म कि कहानियां सिर्फ मेल कैरेक्टर के आस-पास घूमती रही है । हालांकि अब पिछ्ले कुछ सालों से फीमेल ऐक्ट्रेस ने लीड रोल कर रही है। उर्वशी रौतेला को भी वर्जिन भानुप्रिया में कुछ ऐसा ही रोल मिला है। वर्जिन भानुप्रिया में पूरी कहानी उनके आसपास घूमती है। उर्वशी को उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद उन्हें ऐसे कई और रोल मिलेंगे।

उर्वशी रौतेला ने अपने फ़िल्मी कॅरिअर में कुछ प्रभावशाली फिल्मे की है। उर्वशी ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं। लेकिन उर्वशी रौतेला फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से काफी सुर्खियों मेें आई थीं। 

उन्होंने मसाला फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं। हालांकि उन्होनें बहुत जल्द ही ऐसे कैरेक्टर को चुनना शुरू कर दिया, जिनमें उन्हें अपनी ऐक्टिंग को गहराई से दिखाने का मौका मिला । चाहे वह 'हेट स्टोरी 4' , 'पगलापंती',हो या 'सनम रे' । और अब हाल ही में 'वर्जिन भानुप्रिया' के साथ उर्वशी ने बेहतरीन कैरेक्टर का टैग अपने नाम कर लिया है। इस फिल्म मेें उनके ऐक्टिंग कि खूब सराहना हो रही है। साथ ही फिल्म में उनका किरदार भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म वर्जिन भानुप्रिया की बात करें, तो उर्वशी रौतेला फिल्म में भानुप्रिया नाम कि लड़की का लीड रोल प्ले कर रही हैं। भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में दिखाया गया है।

इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है। ये फिल्म पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन थिएटर्स के लंबे समय तक बंद होने के कारण फिल्म को ZEE5 पर रिलीज़ किया गया। वही फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पोंस भी मिल रहा है।

Related Story