पिता राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना हुई भावुक, शेयर की अनदेखी तस्वीर

By Neetu July 18, 2020, 5:34 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड के सुपरस्टार और वेटरन एक्टर राजेश खन्ना(Rajesh Khanna) की आज आठवीं पुण्यतिथि है। 18 जुलाई 2012 को उनका निधन हो गया था। राजेश खन्ना को आज याद किया जा रहा है। पिता की याद में बेटी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) ने भी सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाली तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में राजेश खन्ना के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया(Dimple Kapadia) भी नजर आ रही हैं। 

फोटो में जहां राजेश खन्ना मुस्कुरा रहे हैं तो वही डिंपल कपाड़िया कुछ बोलते हुए राजेश खन्ना की गाल पकड़े दिख रही हैं। फोटो में दोनों के साथ एक्टर असरानी भी दिखाई दे रहे हैं। फोटो से साफ है कि किसी बात को लेकर तीनो ठहाके लगा रहे हैं। ये उस दौर की तस्वीर है जिन दिनों राजेश खन्ना सुपरस्टार हुआ करते थे। उस दौर में हर कोई राजेश खन्ना के रोमांटिक अंदाज का कायल हुआ करता था।

ट्विंकल खन्ना ने ये बेहद खूबसूरत तस्वीर ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों जगह शेयर की है और उसके साथ कुछ भी नहीं लिखा है। ट्विंकल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर राजेश खन्ना के फैंस भी प्यार बरसा रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - बाबूमोशाय, पुष्पा आई हेट टीयर्स रे ! आनंद मरा नहीं, आनंद मरते नहीं। एक पूरे युग, एक लीजेंड, बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार, रोमांस के किंग को तहे दिल से श्रद्धांजलि।

एक यूजर ने लिखा- हम आपको हमेशा याद रखेंगे काका जी। राजेश खन्ना- हीरो, लीजेंड और इकलौता बॉलीवुड का सितारा। मैं बचपन से ही आपका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। आप हमेशा मेरे दिल में रहेंगे।

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब ट्विंकल खन्ना ने इस तरह से अपने पिता को याद किया हो।अक्सर ट्विंकल पिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। ट्विंकल हर खास मौके पर अपने पिता को याद करती है और सोशल मीडिया के जरिए उनको श्रद्धांजलि देती है।

आपको बता दें राजेश खन्ना का कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। उनको बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है।उन्होंने 'आखिरी रात' जैसी बेहतरीन फिल्म में काम किया था। ये फिल्म 1967 के ऑस्कर अवार्ड के लिए भारत की ओर से नॉमिनेट हुई थी।

इसके अलावा राजेश खन्ना ने आनंद, आराधना, बावर्ची, अमर प्रेम, कटी पतंग, हाथी मेरे साथी और सच्चा झूठा जैसी कई सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी है। 

Related Story