46 साल में पहली बार Twinkle को मिला मां के हाथ का खाना ! Lockdown के कारण डिंपल ने की कुकिंग !

By Neetu May 30, 2020, 5:19 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं, और स्टार्स अक्सर कुछ ना कुछ नया शेयर कर फैन्स को सरप्राइज कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ अब पर्दे से दूर लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) ने किया है। ट्विंकल ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए ये खुलासा किया है कि उन्हें 46 साल में पहली बार अपनी मॉम के हाथ का बना खाना खाने को मिला है।

ट्विंकल ने अपनी मॉम डिम्पल कपाड़िया(Dimple Kapadia) के हाथ के बने फ्राइड राइस की पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जो देखने में काफी लजीज लग रहा है, इतना ही नहीं पिक्चर के साथ-साथ ट्विंकल ने कैप्शन के जरिए अपने इमोशन भी जाहिर किए हैं और लिखा है,"46 साल लगे मेरी मां को, एक महामारी हुई, लॉकडाउन बढ़ा तब जाकर उन्होंने मेरे लिए पहली बार कुछ पकाया- फ्राइड राइस। अब मुझे भी पता चल गया है 'मां के हाथ का खाना' से लोगों का क्या मतलब होता है।"

हालांकि ये काफी चौंकाने वाली बात है लेकिन फैन्स ये जान कर खुश हैं कि देर से ही सही ट्विंकल को अपनी मां के हाथ का खाना नसीब तो हुआ। एक यूजर ने ट्विंकल के पोस्ट पर कमेन्ट कर लिखा, "ये बहुत लंबा अहसास है।" तो दूसरे ने लिखा, "बहुत यम्मी दिख रहा है। ये खाना आपको लाइफटाइम याद रहने वाला है।" 

साथ ही ट्विकंल के इस पोस्ट पर मिलिंद सोमन की वाइफ ने भी कमेन्ट कर लिखा, "किसी भी काम के लिए कभी देरी नहीं होती"।

आपको बता दें कि इससे पहले ट्विंकल ने बेटे आरव(Aarav) का कुकिंग टैलेंट(Cooking Talent) भी सोशल मीडिया के जरिए ही फैन्स को दिखाया था। आरव के बनाए केक की पिक्चर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा था, " जब आरव मेरे पेट में  था, तब मुझे नहीं पता था कि मैं फ्यूचर के शेफ को जन्म दे रही हूं। मैंने इसे 17 साल पहले बनाया और बाद में अब इसने चैरी कम्पोट के साथ चॉकलेट ब्राउनी केक बनाया। प्राउड मॉम मूमेंट।"

ट्विंकल के हसबैंड और सुपरस्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar) भी एक्टिंग वर्ल्ड में आने से पहले प्रोफेशनल शेफ थे। अक्षय आज भी घरवालों के लिए कुछ ना कुछ डिलिशियस कुक करते रहते हैं।

Related Story