टीवी की इन हसीनाओं ने नाम बदलकर चमकाई अपनी किस्मत, देखिए तस्वीरें

By May 25, 2020, 8:25 a.m. 1k

कहते हैं कि हर किसी के नाम में ही उसका अर्थ छुपा होता है। ये नाम कभी हमारे लिए लकी रहते हैं तो कभी हम अपने नाम को बदलने के बाद अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाते है। टीवी की दुनिया में आज कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होने अपने नाम को बदला और फिर चमका ली अपनी किस्मत । आज हम आपको उनके के बारे में बताने जा रहे है।

गौहर खान-टीवी और बॉलीवुड का जाना माना नाम है गौहर खान । लेकिन गौहर टीवी की दुनिया में ज्यादा एक्टिव रहती है। बिग बॉस 7 में नजर आ चुकी गौहर ने भी अपना नाम बदला है। जी हां, गौहर ने अपने नाम के स्पेलिंग में थोड़ा सा बदलाव किया था। जिसके बाद से उन्हें बिग बॉस जैसे शो में नजर आई । गौहर अपने करियर में बड़े बदलाव की वजह इसे भी मानती है।

अनीता हसनंदानी-ये है मोहब्बतें की शगुन और आप सबकी प्यारी नागिन यानि अनीता हसनंदानी ने भी अपने नाम को बदला है। अनीता इंड्स्ट्री में कई सालों से काम कर रही है। वो कई फिल्मों में काम कर चुकी है। बाद में वो टीवी की दुनिया में आई औऱ कई सीरियल्स में काम किया। अनीता का नाम पहले नताशा हसनंदानी था। बाद में उन्होंने इसे बदलकर अनीता कर लिया।

निया शर्मा-टीवी की बोल्ड बाला यानि निया शर्मा ने भी अपने नाम में बदलाव किया है। निया की टीवी की पॉपुलर औऱ बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक है। उनकी ट्विस्टेड सीरीज और जमाई राजा सीरियल को बेहद पसंद किया है। निया का नाम पहले नेहा था जिसे उन्होंने बदलकर निया कर लिया।

रश्मि देसाई-सीरियल उत्तरन की तपस्या एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी की हिट एक्ट्रेसेस में से एक है। रश्मि ने असली नाम दिव्या था। लेकिन, दिव्या से उन्होंने अपना नाम बदलकर रश्मि देसाई रखा था। बताया जाता है कि रश्मि की मां ने ज्योतिषी से संपर्क के बाद ही उनका नाम बदल दिया था।

दलजीत कौर-टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में अपना नाम बदला है। दलजीत ने अब अपना नाम दीपा कर लिया है। अगर आप उनके इंस्टाग्राम पिक्चर्स को देखेंगे तो कई पिक्चर्स में उन्होंने हैशटेग के साथ दीपा लिखा हुआ है। दलजीत ने इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे शोज में काम किया है।

माही विज-टीवी की एक और जानी मानी एक्ट्रेस माही विज ने भी अपने नाम को बदल डाला है। बताया जाता है कि माही ने अपने नाम की स्पेलिंग में बदलाव किया है। रिपोर्ट्स की माने तो माही के नाम की स्पेलिंग पहले Mahi Vij थी बाद में उन्होंने इसे बदलकर Mahhi Vij कर लिया है। ऐसा उन्होंने एक ज्योतिषी के कहने पर किया है। माही एक्टर जय भानुषाली की पत्नी है और कई हिट शोज में काम कर चुकी है।

Related Story