आइडल टाइगर से मिले बाबा जैक्सन ,टिक स्टार युवराज ने साथ में किया डांस

By Neetu Feb. 8, 2020, 2:39 p.m. 1k

टिक टॉक स्टार युवराज सिंह का जादू बॉलीवुड पर भी चल चुका है। युवराज माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करते हैं।  टिक टॉक पर युवराज के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन ने युवराज का टिक टॉक वीडियो शेयर उनकी तारीफ की।  उनका डांस देशभर में पॉपुलर हैं। युवराज को लोग बाबा जैक्सन भी बुलाते हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवराज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में युवराज के साथ तो टाइगर श्रॉफ भी तालमेल नहीं बिठा पाए। उन्होंने भी उनके हुनर को सलाम किया। 

Tiger Shroff, Baba Jackson, Hritjhik Roshan, Amitabh Bachchan, Yuvraj Singh

टाइगर से मिलना युवराज के लिए एक सपने जैसा था। युवराज ने टाइगर श्रॉफ से प्रेरणा लेकर डांस करना शुरू किया था। टाइगर की फिल्म आई थी मुन्ना माइकल। उसमें उनका डांस देख उन्होंने डासंर बनने का सोचा। टाइगर श्रॉफ को देखकर डांस सीखना शुरू किया और फिर वो डांस में माहिर होते चले गए।  उसके बाद टिक टोक पर वीडियो शेयर करना शुरू किया और वो सोशल मीडिया स्टार बन गए।

 अब सोशल मीडिया युवराज काफी पॉपुलर हैं। उनके डांस वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। डांसिंग एक्टर ऋतिक रोशन तक उनके डांस मूव्स के कायल हो चुके हैं। उन्होंने लिखा है था ये शख्स अब का सबसे बेहतरीन स्काई वॉकर है। 

ऋतिक के अलावा रवीना टंडन, रेमो डिसूजा, अरशद वारसी और सुनील शेट्टी भी युवराज की तारीफ कर चुके हैं। युवराज ऋतिक के डांस बैंग बैंग पर भी गजब से मूव्स दिखाते हैं। उनके सामने बड़े बड़े डांसर भी हार मान जाते हैं। 

 

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भी उनके मुरीद बन चुके हैं।  उन्होंने भी ट्विटर पर युवराज के डांस की तारीफ की थी। 

इंटरनेट पर पॉपुलर हो चुके युवराज यानी बाबा जैक्सन जोधपुर के रहने वाले है। युवराज के पिता मजदूर हैं। घरों में टाइल्स लगाने का काम करते हैं। उन्होंने किसी डांस स्कूल में ट्रेनिंग नहीं ली। 

डांस करते करते वो इस कला में माहिर हो गए। युवराज ने बताया कि वह पहले तो बस यूं ही छत पर जाकर वीडियो बनाया करते थे। लेकिन जब वह अच्छा करने लगे तो उन्होंने इसे टिक टॉक पर अपलोड करना शुरू कर दिया। 

Related Story