कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए आगे आए आराध्या समेत कई स्टार्स किड्स

By Aditi May 4, 2020, 4:55 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- देशभर में कोरोना (covid 19) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। यह आंकड़ा 40 हज़ार के पार हो चुका है। कई लोगों पर कोरोना की मार पड़ी है। किसी को दो वक्त की रोटी नसीब नहीं हो पा रही है। तो कोई अपने घर जाने की आस लिए बैठा है। इसी बीच बॉलीवुड सितारों ने भी आगे आकर इन सबकी मदद की जिम्मेदारी उठाई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ना सिर्फ स्टार बल्कि स्टार किड्स (Star Kids) भी कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए छोटी-छोटी पहल कर रहे हैं।

फिल्म मेकर फरहा खान (Farah Khan) की 12 साल की बेटी आन्या (Anya) ने कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए 1 लाख रुपए डोनेट (Donate) किए हैं और यह पैसे उन्होंने अपने स्केच को सेल करके इकट्ठा किए हैं। फराहा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को आन्या के इस नेक काम के बारे में जानकारी दी। बता दें फरहा की बेटी ने यह पैसा ना सिर्फ जरूरतमंद इंसानों की मदद के लिए बल्कि एनिमल्स (Stray animal) के खाने के लिए भी दिया है।

 

दूसरी तरफ कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) को धन्यवाद देने के लिए ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने एक खूबसूरत पेंटिंग बनाई है। ऐश्वर्या ने बेटी की इस पेंटिंग को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- मेरी बेटी आराध्या का प्यार और आभार। पेंटिंग के साथ ऐश्वर्या ने दिल की इमोजी भी बनाई है। आपको बता दें पोती आराध्या की यह पेंटिंग सदी के महानायक बिग बी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस पेंटिंग के जरिए आराध्या ने कोविड-19 के वॉरियर्स जैसे डॉक्टर ,पुलिस, सफाई कर्मी, सैनिटाइजेशन वर्कर 

और मीडिया इन सबको धन्यवाद दिया है।

हाल ही में जोया अख्तर और करण जौहर ने मिलकर आई फॉर इंडिया (I for India Concert) ऑर्गेनाइज किया था जिससे इकट्ठा हुआ पैसा कोविड-19 से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए गया। प्रोग्राम के एंड में शाहरुख खान ने अपनी परफॉर्मेंस दी। खास बात यह रही कि इनमें उनका साथ दिया लिटिल अबराम ने। अबराम (Abram) ने इनडायरेक्टली पापा शाहरुख के साथ मिलकर कोविड-19 से परेशान लोगों की मदद की।

इस कॉन्सर्ट में ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) भी शामिल हुए थे और उनके दोनों बच्चों ने भी इस कॉन्सर्ट के जरिए अपने शुभकामनाएं कोरोना वॉरियर्स के लिए भेजी थी। रितिक ने अपने दोनों बेटों के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके बच्चे भी आई फोर इंडिया को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चे भी देश भर में फैली महामारी से लड़ने में अहम योगदान दे रहे हैं और उनके द्वारा उठाए गए यह नन्हे कदम बेहद सराहनीय है।

Related Story