मुसलाधार बारिश में वर्कआउट करती दिखीं तमन्ना भाटिया, कोरोना काल में भी फिटनेस का रख रही हैं पूरा ध्यान

By Neetu July 18, 2020, 6:20 p.m. 1k

स्वीटी गौर - तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस हैं। तमन्ना भाटिया को केवल साउथ ही नहीं बल्कि देशभर की जनता पसंद करती है। बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर तमन्ना ने अपने लाखों फैंस बनाए हुए हैं। हाल ही में तमन्ना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर पोस्ट की है। इस तस्वीर में तमन्ना बारिश में भीगती हुई एक्सरसाइज़ करती नज़र आ रही हैं। जैसा की सभी जानते हैं मुबई की बारिश काफी मशहूर है, और इस बारिश का मज़ा लेते हुए तमन्ना ने ये तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है । इश तस्वीर को शेयर करते हुए तमन्ना ने कैप्शन में लिखा है - एक्सरसाइज़ , थैरिपी और शॉवर ..ये सभी चीज़े एक साथ।

तमन्ना ने लॉकडाउन के दौरान अपनी फिटनेस पर काफी फोकस किया है। उन्होंने आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट भी शेयर किए है । साथ ही लोगों को फिट रहने के लिए तमन्ना मोटिवेशन देती भी नज़र आती है।

हाल ही में बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी । जिसमें वो सभी को अपने लॉकडाउन रुटीन और सफ्टी के बारे में बता रही थी। इतना ही नहीं वो खुद भी क्या-क्या प्रीकोशन्स ले रही हो वो भी उन्होंने इस वीडियो में बताया ।

पिछले कुछ दिनों पहले तमन्ना का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस पोस्ट के साथ तमन्ना भाटिया ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी लगाई थी, और इसे फोटो के साथ सोचने के लिए मजबूर कर देने वाला एक कैप्शन भी लिखा था। तमन्ना भाटिया ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'आपकी खामोशी आपको नहीं बचाएगी। इंसान हो या जानवर, क्या हर जिंदगी मायने नहीं रखती है? किसी भी रचना को मार देना क्या सार्वभौमिकता नियम के खिलाफ नहीं है। हमें एक बार फिर इंसानियत, दूसरों के प्रति दया और व्यावहारिक प्यार दिखाना सीखना होगा। #AllLivesMatter #WakeUpWorld'

Related Story